Madhepura News: मधेपुरा में कार समेत डॉक्टर के अपहरण का मामला सामने आया है. हथियारबंद बदमाशों ने एक डॉक्टर का अपहरण कर फोन पे पर एक लाख सत्तर हजार की फिरौती ले ली. मामले की तफ्तीश पुलिस कर रही है. दरअसल, मधेपुरा के सदर अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर पवन कुमार का अस्पताल से ड्यूटी कर अपनी कार से सहरसा जाने के दौरान बदमाशों ने अपहरण कर लिया. साथ ही एक लाख अस्सी हजार रुपए समेत सोने की चेन फिरौती में लेने के बाद उन्हें को सकुशल छोड़ दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामला सदर थाना क्षेत्र का है. इसको लेकर डॉक्टर ने घटना के अगले दिन मधेपुरा सदर थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई. सदर थाना में दिये आवेदन में उन्होंने बताया है कि वह बीते शनिवार को सदर अस्पताल से ओपीडी ड्यूटी कर कार से अपने घर सहरसा वापस जा रहे थे. इसी दौरान मठाही रेलवे ढाला के आगे एनएच 107 पर बाइक सवार दो अपराधियों ने कार के आगे बाइक खड़ी कर उनके कार को रोक दिया. इसके बाद बोले कि आप एक महिला को ठोकर मार के भागे हैं, आप कार का गेट खोलिए. जिसके बाद जैसे उन्होंने गेट खोला की, अपराधियों ने कार की चाभी छीन ली. इसके बाद और भी कई लोग वहां पहुंच गये. सभी अपराधियों ने उन्हें जबरदस्ती कार में बैठा कर मठाही की ओर लेकर जाने लगे.


उन्होंने बताया कि रास्ते में ही हथियार सटाकर कहा कि पांच लाख रुपए में तुम्हारी हत्या का सौदा हुआ है. तुम फोन पे से पांच लाख दे दो तो तुम्हें छोड़ देंगे. जिसके बाद उन लोगों ने फोन पे का पासवर्ड लेकर उनके एचडीएफसी के खाते से एक लाख और उनकी पत्नी के खाते से सत्तर हजार सात सौ रुपया अपने खाता पर ट्रांसफर कर लिया. अपराधियों ने उनके पॉकेट से नगद दस हजार और गले से सोने का चेन भी छीन लिया. उसके बाद अपराधियों ने और भी रुपये घर से मंगवाने को कहा. काफी विनती करने के बाद देर शाम बदमाशों ने उन्हें बांकी रुपये दे देने की बात कह छोड़ दिया.


यह भी पढ़ें:छोटू सिंह नाम से थे मशहूर, सांसद वीणा देवी के बेटे राहुल की जानिए प्रोफाइल


पीड़ित डॉक्टर पवन कुमार ने कहा कि इस घटना के संबंध में किसी को नहीं बताने की धमकी भी दी. अपराधियों के जाने के बाद उन्होंने परिजनों को वहां बुलाया और डरे सहमे घर सहरसा चले गए. अगले दिन घटना की पूरी जानकारी सदर थाने की पुलिस को दी. वहीं, इस मामले को लेकर एएसपी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि चिकित्सक की तरफ से आवेदन दिया गया है. इस आधार पर मामला दर्ज किया गया है. अनुसंधान के क्रम में कुछ तथ्य सामने आये हैं. जल्द ही कांड का खुलासा कर लिया जायेगा.


रिपोर्ट: शंकर कुमार


यह भी पढ़ें:बिहार के बदमाश मोहम्मद जाहिद का यूपी में एनकाउंटर, 2 सिपाही को भी लगी गोली


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!