Madhupur bypoll 2021: तेजस्वी यादव का BJP पर हमला, कहा-'चुपचाप तीर धनुष छाप'
Advertisement

Madhupur bypoll 2021: तेजस्वी यादव का BJP पर हमला, कहा-'चुपचाप तीर धनुष छाप'

Madhupur byelection 2021: तेजस्वी यादव ने लोगों को बीजेपी को साल 2015 में नीतीश कुमार  की ओर से दिए गए नामकरण यानी 'बड़का झूठा पार्टी' की याद दिलाते हुए, बीजेपी से सतर्क रहने की अपील की.

 

सभा में लोगो को संबोधित करते तेजस्वी यादव

Ranchi: मधुपुर उपचुनाव की जैसे-जैसे तारीख नजदीक आ रही है. वैसे- वैसे मुकाबला दिलचस्प होता जा रहा है. एक तरफ जहां बीजेपी दो-दो पूर्व मुख्यमंत्री के साथ सांसद और विधायकों को लेकर मैदान में डटी है. वहीं, दूसरी तरफ झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) और महागठबंधन के तमाम नेता वोटर को साधने में जुटे हैं. मंगलवार को महागठबंधन के प्रत्याशी हफीजुल अंसारी के पक्ष में वोट मांगने के लिए बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) भी मधुपुर के प्रचार मैदान में उतरे.

महागठबंधन के प्रत्याशी हफीजुल अंसारी (Hafeezul Ansari) के पक्ष में मतदान की अपील करने मधुपुर पहुंचे तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. Tejashwi Yadav ने लोगों को बीजेपी को साल 2015 में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की ओर से दिए गए नामकरण यानी 'बड़का झूठा पार्टी' की याद दिलाते हुए, बीजेपी से सतर्क रहने की अपील की. तेजस्वी यादव ने 'चुपचाप तीर धनुष छाप' का नारा देते हुए मतदाताओं से वोट की अपील की.

ये भी पढ़े: महमदपुर हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 20 आरोपी गिरफ्तार

 

वहीं, तेजस्वी यादव के मधुपुर चुनाव में पहुंचने पर बीजेपी ने तंज कसा है. बीजेपी के मुताबिक मधुपुर में महागठबंधन की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा की जो व्यक्ति बिहार में हारा हुआ है, क्रिकेट की पिच में रन आउट हुआ है, उसे मधुपुर की जनता बोल्ड आउट करने का काम करेगी.

वहीं, बीजेपी के बयान पर झारखंड सरकार के मंत्री सत्यानंद भोक्ता और बादल पत्रलेख ने जवाब देते हुए कहा की हार की आहट से बीजेपी वाले बौखला गए हैं, भले ही बिहार में तेजस्वी सरकार नहीं बना पाए हो, लेकिन बिहार के जन-जन के दिल में तेजस्वी ने अपनी जगह बना ली है, और इस चुनाव में भी तेजस्वी के आने से महागठबंधन को आपार फायदा होगा.