close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: कांग्रेस ने कहा- नीतीश के खिलाफ जनादेश, अगली सरकार महागठबंधन की होगी

कांग्रेस (Congress) एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा है कि बीजेपी (BJP) ने दरौंदा में जेडीयू (JDU) को हराया है. इसके बाद नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को सोचना चाहिए कि जेडीयू विधायक श्याम बहादुर सिंह ने पार्टी के लिए क्यों काम नहीं किया है.

पटना: कांग्रेस ने कहा- नीतीश के खिलाफ जनादेश, अगली सरकार महागठबंधन की होगी
प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि जनता अब नीतीश कुमार से ऊब चुकी है. (फाइल फोटो)

पटना: कांग्रेस (Congress) एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा है कि बीजेपी (BJP) ने दरौंदा में जेडीयू (JDU) को हराया है. इसके बाद नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को सोचना चाहिए कि जेडीयू विधायक श्याम बहादुर सिंह ने पार्टी के लिए क्यों काम नहीं किया है.

उन्होंने कहा कि  बिहार उपचुनाव में जनता ने नीतीश कुमार के खिलाफ जनादेश दिया है. इससे साफ पता चलता है कि जनता अब उनसे ऊब चुकी है और उसके मन में आक्रोश है.

कांग्रेस नेता ने कहा कि विपक्ष जनता के बीच जाए और काम करे. साथ ही बिहार में अगली सरकार महागगठबंधन (Mahagathbandhan) की बनेगी.

उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह और असदुद्दीन ओवैसी एक तरह की भाषा बोलते हैं. प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि दोनों नेता उत्तेजक बात बोल कर राजनीतिक रोटियां सेक रहे हैं.

कांग्रेस नेता कहा कि ओवैसी को बीजेपी इस्तेमाल कर रही हैं. वहीं, श्याम रजक के बयान पर प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि वह (श्याम) वोट के लिए इस तरह के बयान दे रहे हैं.

उन्होंने कहा कि बीजेपी को हरियाणा और महाराष्ट्र में जनता ने बता दिया कि जिन्ना और पाकिस्तान की राजनीति अब नहीं चलेगी. 

वहीं, तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के आरजेडी (RJD) की बैठक में शामिल न होने को लेकर कांग्रेस नेता ने कहा कि ये उनका आंतरिक मामला है.