बिहार का यह युवा प्रशंसक पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में चाय बेचने आया दिल्ली

बिहार का यह युवा प्रशंसक पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में चाय बेचने आया दिल्ली

बिहार के मुजफ्फरपुर का रहनेवाला अशोक पीएम मोदी का बड़ा प्रशंसक है. वह चाय मुजफ्फरपुर में रहकर चाय बेचने का काम करता है.

बिहार का यह युवा प्रशंसक पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में चाय बेचने आया दिल्ली

नई दिल्लीः देश में प्रचंड बहुमत के बाद नरेंद्र मोदी ने फिर से अपनी सरकार बना ली है. गुरुवार को दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में उन्होंने पद और गोपनीयता की शपथ ली. उनके शपथ समरोह में हजारों लोग जुटे थे. वहीं, देश के कई भागों से लोग शपथ समारोह देखने आए थे. लेकिन इन लोगों में से बिहार से एक ऐसा भी प्रशंसक आया था जो पीएम मोदी का बहुत बड़ा फैन है.

बिहार के मुजफ्फरपुर का रहनेवाला अशोक पीएम मोदी का बड़ा प्रशंसक है. वह चाय मुजफ्फरपुर में रहकर चाय बेचने का काम करता है. लेकिन पीएम मोदी के शपथ समारोह में चाय बेचने के लिए दिल्ली आया है.

अशोक ने खुद बताया कि, वह मुजफ्फरपुर में चाय बेचने का काम करता है. और जहां भी पीएम मोदी की जनसभा आयोजित करते हैं वहां भी चाय बेचता हूं. अब वह दिल्ली में शपथ ग्रहण समारोह में चाय बेचने के लिए दिल्ली आया है. उसका कहना है कि शपथ ग्रहण समारोह के बाद उसका काम पूरा हो जाएगा और वह वापस घर चल जाएगा.

अशोक ने पीएम मोदी के प्रशंसक होने का नायाब तरीका अपनाया है. उसने खुद के ऊपर मोदी की तस्वीर और सर के बाल पर भारत का मैप बनाया है. साथ ही वंदे मातरम सर पर लिखा है.

चाय बेचने के दौरान खरीदार चाय की खाली प्याली को उसकेने पीठ पर लदी डस्टबिन में रखते है. अशोक कहना है कि वह पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान से काफी प्ररित हैं. और उनके इस कार्य को बढ़ावा देने के लिए वह चाय की जूठी प्याली को इधर ऊधर नहीं फेंकने देते हैं.

Trending news