पटना: सरकार कितनी भी कोशिश कर ले लेकिन बिहार में आए दिन आपराधिक घटनाएं सामने आती रहती है. बिहार के पटना शहर के बुद्धा कालोनी थाना क्षेत्र के किदवईपुरी में अपरधियों ने रवि गोप नाम को युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसके बाद युवक की मौके पर मौत हो गई.. इस घटना के बाद पटना पुलिस की गश्ती पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल पटना के बुद्धा कालोनी के किदवई पूरी में मॉर्निंग वॉक कर लौट रहे रवि गोप नामक युवक की अपरधियों ने हत्या कर दी. वहीं, हत्या की खबर मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर समेत कई थानों की पुलिस पहुंची. 


 



आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के जांच में के बाद बुद्धा कॉलोनी थाना अध्यक्ष ने बताया कि मृतक रवि गोप का पहले भी कई आपराधिक इतिहास रहा है. हाल के दिनों में जेल से बाहर आया था.


वहीं, मौके पर मौजूद मृतक के भाई ने पटना पुलिस के कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए बताया पुलिस एक्टिव रहती तो घटना नहीं होती. जब सुबह में मॉर्निंग वॉक करने वाला कोई भी युवक सुरक्षित नहीं है तो कौन सुरक्षित रहेगा.


मौके पर पहुंची पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगी हुई है ताकि जल्द से जल्द अपरधियों की शिनाख्त कर गिरफ्तार किया जा सके. पटना के आसपास इलाके में एक सप्ताह के अंदर पांच से हत्या, चोरी, लूट, की घटना हो चुकी है लेकिन अब तक पटना पुलिस के हाथ खाली है इस घटना के बाद से पटना पुलिस के गश्ती पर कही न कही बड़ा सवाल खड़ा कर दिया और हर बार की तरह जल्द अपराधी को गिरफ्तार करने की बात में कह रही है.