close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: अश्विनी चौबे पर युवक ने फेंकी स्याही, PMCH पहुंचे थे डेंगू मरीजों से मिलने

स्याही फेंकने वाले युवक ने खुद को पप्पू यादव की नेतृत्व वाली जन अधिकार पार्टी (JAP) का प्रदेश सचिव करारा दिया है.

पटना: अश्विनी चौबे पर युवक ने फेंकी स्याही, PMCH पहुंचे थे डेंगू मरीजों से मिलने
अश्विनी चौबे के ऊपर फेंकी गई स्याही. (तस्वीर- ANI)

पटना: बिहार की राजधानी पटना स्थित पटना मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (PMCH) पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) के ऊपर स्याही फेंकी गई. मंत्री डेंगू मरीज से मिलने के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान युवक ने इस घटना को अंजाम दिया और फरार हो गया. स्याही फेंकने वाले युवक ने खुद को पप्पू यादव की नेतृत्व वाली जन अधिकार पार्टी (JAP) का प्रदेश सचिव करारा दिया है.

ज्ञात हो कि पीएमसीएच में इन दिनों डेंगू मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. पूरे बिहार में अभी तक 1700 से अधिक मामले सामने आए हैं. अश्विनी चौबे डेंगू मरीजों से मिलने के लिए ही पीएमसीएच पहुंचे थे. अस्पताल से निकलते समय युवक ने मंत्री के ऊपर स्याही फेंकी और मौके से फरार हो गया. अश्विनी चौबे ने इसे लोकतंत्र पर हमला बताया है.

पटना में हुई बारिश और बाढ़ के बाद डेंगू के मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हुआ है. स्वास्थ्य विभाग लगातार स्थिति नियंत्रण में होने का दावा कर रहा है.

ज्ञात हो कि स्याही फेंकने की यह कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की गाड़ी पर स्याही फेंकी जा चुकी है. वहीं, रामकृपाल यादव की गाड़ी पर भी स्याही फेंकी जा चुकी है.