झारखंड: JMM प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा- सभी कर लें दावा, लेकिन सोमवार को सबकी बोलती बंद होगी

झारखंड विधानसभा चुनाव की मतगणना को लेकर जेएमएम प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा है कि सरकार बनाने को लेकर तमाम दलों के नेता दावा कर रहे है.

झारखंड: JMM प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा- सभी कर लें दावा, लेकिन सोमवार को सबकी बोलती बंद होगी
जेएमएम प्रवक्ता मनोज पांडेय ने कहा है कि सोमवार को सब कुछ साफ हो जाएगा.

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव की मतगणना को लेकर जेएमएम प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा है कि सरकार बनाने को लेकर तमाम दलों के नेता दावा कर रहे है. कल तक सभी को बोलने का अधिकार है लेकिन कल के बाद सब की बोलती बंद हो जाएगी.

उन्होंने कहा कि झारखंड की जनता ने महागठबंधन को अपना आशीर्वाद देने का काम किया है. अब सब मीडिया का रिपोर्ट आ चुका है जिसमें 50 तक का आंकड़ा बताया जा रहा है लेकिन हमें उम्मीद है कि 50 से भी पार करेगा.

झारखंड की जनता ने हेमंत सोरेन को इसलिए अपना समर्थन दिया क्योंकि वह मुख्यमंत्री के लिए घोषित उम्मीदवार थे. महागठबंधन एक मजबूत सरकार देने का काम करेगी 
इच्छाओं को पूरा करने का काम करेगी. बीजेपी के 65 प्लस के दावे पर उन्होंने कहा कि 65 को छोड़कर जितनी सीटें बचती है उतना भी सीट अगर बीजेपी को आ जाए तो काफी होगा.

आपको बता दें कि अधिकतर एग्जिट पोल में किसी भी पार्टी को बहुमत मिलता नहीं जा रहा है. अब सोमवार को मतगणना होगी और सबकुछ साफ हो जाएगा कि आखिर झारखंड के रण में कौन बाजी मार ले जाता है.