close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गिरिडीह: पेयजल की समस्या झेल रहे लोगों ने जमकर किया बवाल, महिलाएं-बच्चे भी शामिल

नगर निगम क्षेत्र में पिछले कई माह से पेयजल समस्या झेल रहे लोगों के सब्र का बांध आज टूट गया.

गिरिडीह: पेयजल की समस्या झेल रहे लोगों ने जमकर किया बवाल, महिलाएं-बच्चे भी शामिल
महिलाओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन और हंगामा किया

गिरिडीह: झारखंड के गिरिडीह नगर निगम क्षेत्र में पिछले कई माह से पेयजल समस्या झेल रहे लोगों के सब्र का बांध आज टूट गया. नगर निगम क्षेत्र के चैताडीह में स्थित वाटर सप्लाई केंद्र के समीप सड़क जाम कर लोगों ने अपना विरोध-प्रदर्शन किया. 

हंगामा कर रहे लोगों का आरोप था कि इस वाटर ट्रीटमेंट प्लांट से कुछ इलाके में पेयजलापूर्ति की जाती है लेकिन चैताडीह के इलाके में पानी पिछले कई दिनों से नहीं मिल रहा है. इसी बात को लेकर आज काफी संख्या में महिलाओं ने वहा जमकर बवाल काटा.

 

इस दौरान महिलाओं ने जमकर हंगामा किया. इस घटना के बाद काफी संख्या में स्थानीय लोग भी वहां पानी लेने के लिए पहुंच गए लेकिन पानी नहीं मिलने के कारण उन लोगों के भी सब्र का बांध टूट गया और लोग सकड़ पर उतर कर जमकर हंगामा किया. पानी लेने के लिए वहां पर काफी संख्या में महिला पुरुष व बच्चे हाथों में डब्बे लेकर पहुंचे हुए थे. 

इस बाबत महिलाओं ने कुछ लोगों पर आरोप लगाया की पानी की आपूर्ति सबों को नहीं दी जाती है. कुछ स्थानीय लोग कब्जा कर रखे हुए हैं और मोटर के माध्यम से पानी को अपने घरों में घुसा ले रहे हैं. इसी बात को लेकर महिलाओं ने जमकर बवाल काटा. लगभग 6 घंटे तक सड़क जाम कर लोगों ने जमकर बवाल काटा.