बेगूसरायः विवाहिता की संदिग्ध तरीके से मौत, परिजनों ने लगाया दहेज मांगने का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar540511

बेगूसरायः विवाहिता की संदिग्ध तरीके से मौत, परिजनों ने लगाया दहेज मांगने का आरोप

बेगूसराय में एक विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है. मृतक विवाहिता के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या करना का आरोप लगया है.

बेगूसराय में विवाहिता की संदिग्ध मौत हो गई.

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में एक विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है. मृतक विवाहिता के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या करना का आरोप लगया है. साथ ही दहेज की मांग को लेकर विवाहिता की हत्या की गई यह भी आरोप लगाया है. पुलिस अब मामले की जांच कर रहे हैं.

घटना बखरी थाना क्षेत्र के शकरपुरा गांव के वार्ड नंबर 18 की है. मायके वालों ने ससुराल वालों पर विवाहिता की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है. दरअसल, शकरपुरा गांव निवासी चंदन सिंह की पत्नी 30 वर्षीय कंचन देवी कि कल शाम संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी.

घटना की सूचना मिलने के बाद मायके वाले शकरपुरा पहुंचे हैं. जिसके बाद पुलिस में पीट-पीटकर हत्या करने की शिकायत की है. आरोप है कि पति और सास और ससुराल वालों ने मिलकर दहेज के लिए बराबर मारपीट और प्रताड़ित करने का काम करते थे. इसको लेकर कई बार पंचायत भी की गई थी.

दहेज का रकम नहीं देने पर शुक्रवार शाम को उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मौत की सूचना पर मायके वाले समस्तीपुर से शकरपुरा पहुंचे हैं. मायके वालों का आरोप है शव के शरीर पर चोट के निशान और सिर पर भी जख्म के निशान हैं. इसलिए इसकी हत्या की गई है.

फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में ले लिया है. और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर मामले की छानबीन में जुट गई है.