close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मीसा भारती ने कहा- पीएम मोदी की डिनर पार्टी में शामिल नहीं होगी RJD, बताया यह कारण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी सांसदों को रात्रि भोज पर आमंत्रित किया है. आरजेडी की सांसद मीसा भारती ने कहा है कि पीएम मोदी के द्वारा किए जा रहे रात्रि भोज में वह शामिल नहीं होंगी.

मीसा भारती ने कहा- पीएम मोदी की डिनर पार्टी में शामिल नहीं होगी RJD, बताया यह कारण
मीसा भारती ने कहा पीएम के रात्रि भोज में वह शामिल नहीं होंगी. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी सांसदों को रात्रि भोज पर आमंत्रित किया है. जिसके बाद कई विपक्षी पार्टियों के नेता भी मौजूद होंगे. हालांकि, कुछ ऐसे में विपक्षी दल हैं जिन्होंने इस भोज में जाने से खुद को और पार्टी को दूर रखा है. आरजेडी ने भी इस भोज से खुद को दूर रखा है.

आरजेडी की सांसद और लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने कहा है कि पीएम मोदी के द्वारा किए जा रहे रात्रि भोज में वह शामिल नहीं होंगी. उन्होंने कहा कि वह इसका हिस्सा नहीं बन सकती और न ही उनकी पार्टी के कोई भी लोग इसमें शामिल होंगे.

मीसा भारती ने कहा कि बिहार के मुजफ्फरपुर में सैकड़ो बच्चों की मौत हुई है. पूरे बिहार में करीब 150 बच्चों की मौत हो गई है, ऐसे में डिनर पार्टी में शामिल होना सही नहीं है. वह प्रदेश के इस तरह की घटना से काफी दुखी हैं. इसलिए वह डिनर पार्टी में शामिल होना सही नहीं समझती.

आपको बता दें कि, बिहार में अब तक 147 बच्चों की मौत चमकी बुखार से हो गई है. वहीं, मुजफ्फरपुर में सबसे अधिक बच्चों की मौत हुई है. ऐसे में विपक्ष लगातार केंद्र और राज्य सरकार का विरोध कर रही है. और सरकार से इस्तीफे की मांग कर रही है.

गौरतलब है कि, संसद में आरजेडी के केवल दो सांसद हैं जो दोनों सांसद राज्यसभा में जिसमें मीसा भारती और मनोज झा शामिल हैं. वहीं, लोकसभा में आरजेडी के एक भी सांसद नहीं हैं. बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में आरजेडी एक भी लोकसभा सीट जीत नहीं पाई है. मीसा भारती भी राज्यसभा सांसद होते हुए पाटलिपुत्र सीट से चुनाव लड़ रही थी लेकिन उन्हें भी हार का सामना करना पड़ा.