close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

न्यायिक हिरासत में लिए गए बाहुबली विधायक अनंत सिंह, पहुंचे बेउर जेल

रविवार का दिन होने की वजह से कोर्ट का काम बंद था. लेकिन अवकाश होने के बाद भी अनंत सिंह को कोर्ट में पेश किया गया.

न्यायिक हिरासत में लिए गए बाहुबली विधायक अनंत सिंह, पहुंचे बेउर जेल
अनंत सिंह को पांच दिन के लिए न्यायिक हिरासत में लिया गया.

पटनाः बाहुबली विधायक अनंत सिंह को बिहार पुलिस ने दिल्ली से सीधे बाढ़ कोर्ट लेकर पहुंची. हालांकि, रविवार का दिन होने की वजह से कोर्ट का काम बंद था. लेकिन अवकाश होने के बाद भी अनंत सिंह को कोर्ट में पेश किया गया. वहीं, कोर्ट ने अनंत सिंह को 5 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

कोर्ट ने पेशी के बाद अनंत सिंह को न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला किया है. हालांकि, पुलिस ने रिमांड के लिए कोर्ट के सामने प्रे किया था. लेकिन अब इस मामले में 30 अगस्त को सुनवाई होगी. फिलहाल उन्हें पांच दिन के न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला किया जाएगा.

विधायक अनंत सिंह को न्यायिक हिरासत में लेने के बाद बेउर जेल में भेजा गया है. 30 अगस्त को फिर से बाढ़ कोर्ट में पेश किया जाएगा. माना जा रहा है कि कोर्ट पुलिस रिमांड के लिए सुनवाई करेगी.

खबरों के मुताबिक, पुलिस ने रिमांड के लिए पहले ही प्रे किया था. लेकिन कोर्ट ने रिमांड देने को लेकर तत्काल इनकार कर दिया. साथ ही बेउर जेल में न्यायिक हिरासत के लिए भेज दिया गया.

अनंत सिंह के लिए अब उनका नया ठिकाना बेउर जेल बन गया है. हालांकि, बेउर जेल से उनका पुराना नाता है. वह पहले भी इस जेल में आ चुके हैं. वहीं, जेल भेजने से पहले अनंत सिंह का मेडिकल चेकअप भी किया गया.

आपको बता दें कि विधायक अनंत सिंह पर हथियार मामले और हत्या की साजिश रचने के मामले में यूएपीए का केस दर्ज किया गया था. जिसके बाद उन्होंने पांच दिन के बाद दिल्ली की साकेत कोर्ट में सरेंडर किया. वहीं, सरेंडर करने के बाद बिहार पुलिस ने ट्रांजिट रिमांड पर बाढ़ कोर्ट में पेशी की. इसके लिए कोर्ट तक पहुंचने के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था लगाई गई थी.