दुमका से 42 ट्रक गायब होने पर MLA ने लगाए आरोप, JMM बोली-CM लेंगे मामले का संज्ञान
Advertisement

दुमका से 42 ट्रक गायब होने पर MLA ने लगाए आरोप, JMM बोली-CM लेंगे मामले का संज्ञान

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि, विधायक ने जो सवाल खड़े किए हैं और सरकार के संज्ञान में मामला लाया है तो, सरकार को जांच कराना चाहिए और दोषी अधिकारी पर कार्रवाई हो.

 58 में से 42 ट्रक के गायब होने का मामला सामने आने के बाद, इस पर सियासत तेज हो गई है.

रांची: दुमका में पुलिस निगरानी में बिना चलान के 58 में से 42 ट्रक के गायब होने का मामला सामने आने के बाद, इस पर सियासत तेज हो गई है. जेएमएम प्रवक्ता मनोज पांडेय ने कहा कि, पूरा मामला मेरे संज्ञान में नहीं है. लेकिन हकीकत है कि, 6 महीने बाद भी मुख्यमंत्री ने पुराने व्यवस्था को बहाल रखा है. ताकि कोरोना (Corona) काल में लोग बेहतर प्रशासन संभाल पाएं.

जेएमएम नेता ने कहा कि, जब विधायक ने सवाल उठाया है तो सीएम संज्ञान लेगें. वहीं, कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता किशोर नाथ शाहदेव ने कहा कि, विधायक ने जो सवाल खड़े किए हैं और सरकार के संज्ञान में मामला लाया है तो, सरकार को जांच कराना चाहिए और दोषी अधिकारी पर कार्रवाई हो.

दरअसल, दुमका के जामा से विधायक सीता सोरेन ने सवाल उठाया है कि, दुमका में 5 जुलाई को डीटीओ (DTO) और डिस्ट्रिक माइनिंग अधिकारी के द्वारा जो 58 गाड़ी पकड़ी गई, उसमें से रातोंरात 42 गाड़ी को छोड़ दिया गया. विधायक ने आरोप लगाया कि, जिला प्रशासन की मिली भगत से गाड़ी भगाया जाता है. इसमें दुमका डीसी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.