close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नितिन गडकरी से मिले झारखंड के सभी सांसद, सड़क से जुड़ी समस्याओं से कराया अवगत

संजय सेठ ने कहा कि रातू रोड से प्रतिदिन कम से कम पांच लाख लोग गुज़रते हैं. खास तौर पर छत्तीसगढ़ और उत्तर प्रदेश जाने वाले वाहन भी उसी रास्ते से होकर जाते हैं. 

नितिन गडकरी से मिले झारखंड के सभी सांसद, सड़क से जुड़ी समस्याओं से कराया अवगत
नितिन गडकरी से मिले झारखंड के तमाम सांसद. (तस्वीर- ANI)

नई दिल्ली/रांची : गुरुवार को झारखंड के तमाम सांसद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से दिल्ली में मिले और अपने-अपने इलाकों में विकास की गति को तेज करनवाने का आग्रह किया. इस दौरान रांची के सांसद संजय सेठ ने कहा कि राज्य की सबसे बड़ी परेशानी का कारण बन चुके रातू रोड की समस्या से उन्हें अवगत कराया.

संजय सेठ ने कहा कि रातू रोड से प्रतिदिन कम से कम पांच लाख लोग गुज़रते हैं. खास तौर पर छत्तीसगढ़ और उत्तर प्रदेश जाने वाले वाहन भी उसी रास्ते से होकर जाते हैं. उन्होंने बताया कि केंद्रीय मंत्री से मिलकर रास्ते को बेहतर बनाने की कवायद की जाए.

रांची सांसद ने कहा कि लोकसभा क्षेत्र की जितनी भी सड़कें जर्जर हैं या फिर जिनके बनने से लोगों को सुविधा मिलेंगी उसे जल्द से जल्द कराने की मांग केंद्रीय मंत्री से की है. उन्हेंने कहा कि नितिन गडकरी ने सभी मांगों पर जल्द से जल्द कार्रवाई की बात कही.

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए संजय सेठ ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष तो छोड़िए यहां राष्ट्रीय अध्यक्ष की तलाश में दिन-रात एक की हुई है. वे अपने नेताओं से कहते फिर रहे हैं आप बन जाएं अध्यक्ष तो आप. नया अध्यक्ष मिलना इनके लिए मुश्किल साबित हो रहा है.

उन्होंने कहा कि झारखंड की जनता सिर्फ़ विकास चाहती है, जो मुख्यमंत्री रघुवर दास उन्हें दे रहे हैं. कांग्रेस के लोग अब खाली बर्तन हो गए हैं, जो इधर से उधर और उधर से इधर हो रहे हैं. ऐसे लोगों से आप उम्मीद क्या कर सकते हैं, जहां नया अध्यक्ष ही ढूंढ़ा जा रहा हो.