Mrs India 2021: बिहारी ब्यूटी 'राखी' की दमदार एंट्री, सोशल मीडिया पर PICS हुईं VIRAL, फैंस बोले गुड लक
Advertisement

Mrs India 2021: बिहारी ब्यूटी 'राखी' की दमदार एंट्री, सोशल मीडिया पर PICS हुईं VIRAL, फैंस बोले गुड लक

Mrs India 2021 News: राखी का कहना है ' मैं कोशिश करुंगी कि 'मिसेज बिहार' का टाइटल जीतने के साथ-साथ मिसेज इंडिया का भी टाइटल जीतकर सारण जिला एवं छपरा का नाम रोशन करूं'.

 

मिसेज इंडिया की प्रतिभागी बनी राखी गुप्ता

Chapra:आई ग्लैम द्वारा आयोजित रूबरू मिसेज इंडिया के लिए चयन शुरू हो गया है. बिहार की राजधानी पटना में भी 12 फरवरी को मिसेज बिहार के चयन के लिए इसका आयोजन किया जाएगा. बता दें कि बिहार में यह आयोजन छठीं बार होने जा रहा है. जिसके चलते हर जिले से चुनने के बाद Mrs. Bihar को चुना जाएगा.  

वहीं, छपरा में रहने वाली प्रतिभागी राखी गुप्ता का कहना है कि वे पहली बार इस तरीके के आयोजन में हिस्सा लेने जा रही हैं. प्रतिभागी बनाने के लिए I- Glam का धन्यवाद करते हुए राखी ने बताया कि यह महज एक संयोग था. दरअसल, राखी ने कभी नहीं सोचा था कि वे ऐसे किसी आयोजन में हिस्सा लेंगी.  

fallback

राखी का कहना है कि 'मैं घर पर बैठी Facebook चला रही थी तभी I-Glam की एक पोस्ट को मैंने लाइक कर दिया जिसके कुछ समय बाद आई ग्लैम की तरफ से मुझे एक फोन आया. फोन उठाने पर मुझसे पूछा गया कि क्या मैं इस आयोजन में हिस्सा लेना चाहती हूं, जिसका जवाब मैंने 'ना' में दिया. उनका कहना था कि उन्होंने Facebook प्रोफाइल से मेरी कुछ तस्वीरें देखी है जो उनको बेहद पसंद आई है. जिसके बाद ये बात मैंने पति वरुण प्रकाश के साथ साझा की. जवाब में वरुण ने मुझसे कहा कि अगर मौका मिला है तो इसे हाथ से जाने नहीं देना चाहिए. जिसके बाद मैंने इसमें हिस्सा लेने का फैसला किया'.

fallback

राखी का कहना है ' मैं कोशिश करुंगी कि 'मिसेज बिहार' का टाइटल जीतने के साथ-साथ मिसेज इंडिया (Mrs. India) का भी टाइटल जीतकर सारण जिला एवं छपरा का नाम रोशन करूं'. वहीं, पति वरुण प्रकाश भी अपनी पत्नी राखी का प्रतोसाहन बढ़ाते हुए नजर आए. उनका कहना है कि उन्हें अपनी पत्नी राखी गुप्ता पर गर्व है. साथ ही वे उनके लिए फैसले से बेहद खुश है.

fallback

बता दें दोनों की शादी 2008 में हुई थी. राखी एक बार अपराजिता सम्मान से भी सम्मानित हो चुकीं है. ऐसे में उनके परिजनों को उनसे काफी उम्मीदे है. जानकारी के अनुसार, 'आई ग्लैम' एक ऐसा मंच है, जहां महिलाओं को अपनी प्रतिभाओं का प्रदर्शन करने का अवसर मिलता है. इसमें 20 से 48 वर्ष की महिलाएं शामिल हो सकती हैं. तीन राउंड इंट्रोडक्शन, टैलेंट और प्रश्न उत्तर को पार करने के बाद विजेता का चयन किया जाता है.

फैशन को करियर के रुप में देखने वाली महिलाओं के लिए ये एक परफेक्ट मंच है. इस मंच के जरिए महिलाएं अपने टैलेंट को निखार कर अपनी एक अलग पहचान बना सकती है. अब देखना यह होगा की ये मंच राखी गुप्ता के लिए कितना लक्की साबित होता है.

(इनपुट-राकेश कुमार सिंह)