रांची: अपने चेहते खिलाड़ी को देखकर खिल उठा लोगों का चेहरा, 'माही' ने परिवार संग किया वोट
Advertisement

रांची: अपने चेहते खिलाड़ी को देखकर खिल उठा लोगों का चेहरा, 'माही' ने परिवार संग किया वोट

सुबह से ही धोनी समर्थकों की अच्छी खासी भीड़ इस केंद्र पर पहुंचने लगी थी. एक लंबे इंतजार के बाद जब धोनी यहां पहुंचे तो, प्रशंसक अपने चेहते खिलाड़ी 'माही' की एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे. 

एमएस धोनी ने परिवार संग मतदान किया.

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand assembly election) को लेकर राज्य के विभिन्न सीटों पर तीसरे चरण का मतदान हुआ. अलग-अलग प्रत्याशियों की वजह से हर सीट अपने आप में बेहद खास है, लेकिन झारखंड की एक ऐसी सीट है जो मतदाता की वजह से खास हो जाती है. क्योंकि इस सीट में आने वाले बूथ नंबर 378 में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni)  ने पूरे परिवार के साथ अपने मताधिकार का प्रयोग किया.

गुरुवार को बूथ संख्या 378 पर जैसे ही काले रंग की मर्सिडीज बेन्ज आई तो मानों वहां मौजूद सभी के चेहरे पर मुस्कान सी आ गई. क्योंकि एक लंबे इंतजार के बाद आखिरकार महेंद्र सिंह धोनी अपने पूरे परिवार के साथ मतदान करने श्यामली स्थित इस बूथ पर पहुंचे थे. धोनी अपने पिता पान सिंह, माता जानकी देवी और पत्नी साक्षी के साथ मतदान केंद्र पहुंचे और अपने मताधिकार का प्रयोग किया.

वहीं, सुबह से ही धोनी समर्थकों की अच्छी खासी भीड़ इस केंद्र पर पहुंचने लगी थी. एक लंबे इंतजार के बाद जब धोनी यहां पहुंचे तो, प्रशंसक अपने चेहते खिलाड़ी 'माही' की एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे. 

माही ने अपने प्रशंसकों को निराश भी नहीं किया और जब वह वोट देकर निकले तो प्रशंसकों के साथ फोटो खिंचवाई. क्रिकेट फैन्स या यूं कहें धोनी के प्रशंसक उनसे मिलकर काफी उत्साहित दिखे. बता दें कि गुरुवार को झारखंड के तीसरे चरण का मतदान राज्य की 17 सीटों पर हुआ.