close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : मुकेश सहनी की 'माछ-भात' पॉलिटिक्स, महागठबंधन के कई दिग्गज चखेंगे स्वाद

वीआईपी पार्टी के मुकेश सहनी (जो खुद को 'सन ऑफ मल्लाह' भी कहते हैं) ने 'माछ-भात खाएंगे और महागठबंधन को जिताएंगे' का नारा दिया है. 

बिहार : मुकेश सहनी की 'माछ-भात' पॉलिटिक्स, महागठबंधन के कई दिग्गज चखेंगे स्वाद
माछ-भात के भोज पर जुटेंगे महागठबंधन के कई दिग्गज.

पटना : लोकसभा चुनाव करीब है. राजनीतिक दल चुनावी अभियान में जुट गए हैं. 2014 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की 'चाय पर चर्चा' कार्यक्रम हिट रहा था. इस वर्ष भी कई राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने हिसाब से व्यंजनों के जरिए राजनीति साधने में जुटी है. इसी के तहत आज (सोमवार को) 'माछ-भात' का आयोजन किया गया है.

वीआईपी पार्टी के मुकेश सहनी (जो खुद को 'सन ऑफ मल्लाह' भी कहते हैं) ने 'माछ-भात खाएंगे और महागठबंधन को जिताएंगे' का नारा दिया है. आज (सोमवार को) पटना में उनकी पार्टी के द्वारा इसका आयोजन भी किया जा रहा है, जिसमें महागठबंधन के कई नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे. पटना के मिलर हाई स्कूल में 'माछ-भात' भोज का आयोजन किया जा रहा है. इसके लिए शहर में जगह-जगह पर होर्डिंग और पोस्टर भी लगाए गए हैं.

इसके लिए मुकेश सहनी रविवार को बड़ी-बड़ी मछलियों के साथ मिलर स्कूल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम पूरे बिहार में एक महीना तक किया जायेगा. इसमें प्रत्येक जिला के मछुआरा भाई अपने-अपने जिलों में मछली इकट्ठा करेंगे और भोज होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि इस दौरान यह भी चर्चा किया जाएगा कि कैसे सभी लोकसभा सीटों पर महागठबंधन के उम्मीदवारों को जिताया जाए.

वहीं, माछ-भात भोज को लेकर बीजेपी ने बड़ा हमला बोला है. बीजेपी नेता निखिल आनंद ने इसे स्टंटबाजी करार दिया है. उन्होंने कहा कि मीडिया में बने रहने के लिए कुछ लोग इस तरह का काम करते हैं. आम लोगों से इनका कोई लेना-देना नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों की कोई विचारधारा नहीं है.