मुंगेर: मुंगेर जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के हेरु दियारा शिवनगर में होमगार्ड अरुण यादव के 23 वर्षीय बेटे सम्राट कुमार उर्फ राजा यादव का शव हसनगंज स्थित प्राइवेट आईटीआई कॉलेज के पास मिला. सुबह ग्रामीणों ने शव देखा और इसकी सूचना परिजनों को दी. परिजन मौके पर पहुंचे और शव की पहचान की. इसके बाद परिजनों और ग्रामीणों ने मिलकर मुंगेर-हेरु दियारा मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के लिए बता दें कि सूचना मिलने पर कासिम बाजार थाना पुलिस और डॉग स्क्वाड की टीम मौके पर पहुंची और परिजनों को समझा-बुझाकर सड़क जाम को हटाया. शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेज दिया गया. मृतक के पिता अरुण यादव का कहना है कि गांव के दिलीप यादव और भूसा यादव जमीन का कारोबार करते हैं. हाल ही में गांव के पानी निकासी वाले पुल को कचरे से ढक दिया गया था, जिससे बाढ़ का पानी नहीं निकल पा रहा था. दो दिन पहले नगर निगम की जेसीबी ने पुल की सफाई की थी, जिसे देखने के लिए उनका बेटा भी गया था. वहां दिलीप यादव और भूसा यादव ने उनके बेटे पर आरोप लगाया कि वह जेसीबी बुलाने का जिम्मेदार है और उसे जान से मारने की धमकी दी थी.


पिता ने बताया कि इस घटना के बाद कासिम बाजार थाने के एएसआई संजय यादव ने शनिवार को फोन कर उनके बेटे को पूछताछ के लिए बुलाया था. इसके बाद से उनका बेटा घर नहीं लौटा और आज सुबह उसका शव मिला. परिजनों का आरोप है कि दिलीप यादव, भूसा यादव और पुलिस ने मिलकर हत्या की है. साथ ही पुलिस ने मृतक के पिता के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कासिम बाजार के थानाध्यक्ष रूबिकांत कश्यप ने बताया कि परिजनों का आरोप है कि गांव के कुछ लोगों ने युवक को जहर खिलाकर हत्या की और शव को आईटीआई कॉलेज के पास फेंक दिया. उन्होंने बताया कि घटना स्थल से सौ मीटर दूर एक नवनिर्मित मकान में रोटी, मुर्गा और प्लास्टिक के गिलास मिले हैं, जिससे ऐसा लगता है कि वहां रात में पार्टी हुई थी. मामले की जांच जारी है.


इनपुट- जी बिहार झारखंड


ये भी पढ़िए-  Aaj Ka Panchang: कृष्ण पक्ष द्वादशी तिथि आज, जानें कब तक रहेगा राहु काल