मुंगेर: नयाराम नगर थाना क्षेत्र के जमालपुर काली पहाड़ी स्थित राधा कृष्ण बलराम मंदिर में गुरुवार की देर रात असमाजिक तत्वों द्वारा मंदिर में भगवान कृष्ण, बलराम,  हनुमान और बाबा भोले की शिवलिंग को खंडित कर दिया था. शुक्रवार की सुबह जब पुलिस को जानकारी मिली तो मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मूर्ति खंडित मामले में एक आरोपी गिरफ्तार
जानकारी के लिए बता दें कि मंदिर के सचिव राजेश ने प्रतिमा खंडित किए जाने को लेकर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ नया रामनगर थाना में आवेदन दिया. अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज के बाद एसपी सैयद इमरान मसूद ने सदर एसडीपीओ राजेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन की और वैज्ञानिक अनुसंधान और तकनीकी आधार पर घटना में संलिप्त अपराधकर्मी उमेश मंडल उर्फ भूतनाथ को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार अपराधी साफिया सराय थाना क्षेत्र एक गौरीपुर का रहने वाला है. 


कुल्हाड़ी से मूर्ति से किया खंडित 
सदर एसडीपीओ राजेश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि गिरफ्तार अपराधकर्मी उमेश मंडल से पूछ ताछ के दौरान बताया की 14 मार्च की रात नशे की हालत में  मंदिर पहुंचकर मंदिर में रखी चार प्रतिमा को कुल्हाड़ी खंडित किया है. उन्होंने कहा कि पूछ ताछ में अपराधकर्मी ने कहा कि 10-12 दिन पहले मंदिर के सचिव ने उससे मंदिर का चाभी ले ली थी, जिसके कारण वो आक्रोश में था और भगवान की प्रतिमा को खंडित किया. एसडीपीओ ने बताया कि मंदिर के सचिव राजेश राजेश शरण और आरोपी से हुई वीडियो कॉल पर हुई बातचीत में आरोपी ने स्वीकारा की मूर्ति को हमने खंडित किया है.


इनपुट- प्रशांत कुमार


ये भी पढ़िए- Bihar cabinet: नीतीश कुमार की हर सरकार में ये 5 नेता बनते हैं मंत्री? जानें क्यों