बक्सर : घर में घुसकर अपराधियों ने मारी गोली, मौके पर हुई मौत
Advertisement

बक्सर : घर में घुसकर अपराधियों ने मारी गोली, मौके पर हुई मौत

आक्रोशित लोग मौके पर एसपी और डीएम को बुलाने की मांग कर रहे थे. काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत किया गया. 

बक्सर में अपराधियों का हौसला बुलंद. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बक्सर : बिहार के बक्सर में अपराधियों का मनोबल थमने का नाम नहीं ले रहा है. देर शाम बक्सर स्थित चीनी मिल में एक व्यक्ति को अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रुप से जख्मी कर दिया. गंभीर अवस्था में उसे बनारस रेफर कर दिया गया. पुलिस अभी इस मामले को सुलझा भी नहीं पाई थी कि अपराधियों ने नावानगर थाना इलाके के महादेव गंज में एक और व्यक्ति के घर में घुसकर गोली मारकर सनसनी फैला दी.

जानकारी के मुताबिक, राजकुमार चंद्रवंशी खाना खाने के बाद छत पर सो रहा था. उसी समय अपराधी घर में दाखिल हुए और सिर में गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद बड़े ही आसानी से फरार हो गए. 

इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि जब अपराधी घर में दाखिल हुए तो घर के नीचे कमरे में सो रहे मृतक के पिता के दरवाजे की कुंडी बाहर से लगा दी और इस वारदात को अंजाम दिया. सुबह जब मृतक के पिता उठे और बाहर से दरवाजा बंद पाया. उन्हें अनहोनी का अंदेशा हुआ. दरवाजा खटखटाने के बाद आसपास के लोगों ने जब दरवाजा खोला और छत पर जाकर देखा तो उनके बेटे की खून में लथपथ लाश पड़ी थी.

अपराधियों ने सिर में सटाकर गोली मारी थी. इस कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय थानाध्यक्ष ने शव को कब्जे में लेने की कोशिश की, लेकिन घटना से आक्रोशित लोगों ने शव को उठाने नहीं दिया. इसके बाद डुमराव एसडीपीओ ने स्थिति को संभालने की कोशिश की.

आक्रोशित लोग मौके पर एसपी और डीएम को बुलाने की मांग कर रहे थे. काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत किया गया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस ने दावा किया कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

मृतक के बारे में बताया जाता है कि वह अपने घर में ही किराने का दुकान चलाता था. देर शाम अपने दोस्तों के यहां से पार्टी करके लौटा था. शक है कि आपसी विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया है. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना के बाद गांव में आक्रोश का माहौल बना हुआ है. परिजन एसपी और डीएम को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे हैं. फिलहाल मौके पर स्थानीय पुलिस और एसडीपीओ के अलावा कई अधिकारी कैंप कर रहे हैं.