मुजफ्फरपुर: पुलिस से बचने के प्रयास में बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का एक व्यक्ति बुधवार शाम पानी के गड्ढे में गिर गया और उसकी मौत हो गई. घटना के बाद ग्रामीण हिंसक हो गये और थाने में आग लगा दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


यह घटना रामपुर जयपाल गांव में हुई जब पुलिस और उत्पाद शुल्क विभाग की एक संयुक्त टीम ने एक घर में शराब बनाने के संदेह पर छापा. छापेमारी के दौरान पिंटू यादव नामक व्यक्ति पुलिस से बचकर भागा और गड्ढे में भरे पानी में डूबकर उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद संयुक्त टीम भी वहां से भाग गई. लेकिन ग्रामीण उनका पीछा करते हुए गरखा थाना पहुंच गये.


मृतक की पहचान रामपुर जयपाल गांव के बब्बन राय के बेटे पिंटू यादव उर्फ चुनचुन राय के रूप में की गई है. मामले की गंभीरता को देखने के बाद पुलिस की करीब दर्जन भर अन्य थाने की टीम ने बल प्रयोग कर हालात को काबू में किया. घटना के बाद से थाने पर पुलिस कैंप कर रही है.


यह भी पढ़ें- Bihar News: पटना हाई कोर्ट ने दिया केके पाठक को बड़ा झटका, रद्द किया ये आदेश


ग्रामीणों ने दावा किया कि छापा मारने वाली टीम ने उसके साथ बेरहमी से मारपीट की और उसे पानी के गड्ढे से बाहर नहीं आने दिया और अंततः वह डूब गया. भीड़ ने पुलिस स्टेशन के बाहर खड़े वाहनों व अंदर घुसकर संपत्तियों को भी आग लगा दी.


इससे थाने में अफरातफरी मच गई और पुलिसकर्मी वहां से भाग गए. मामला जब एसएसपी तक पहुंचा, तो उन्होंने स्थिति को सामान्य करने के लिए एएसपी रैंक के एक अधिकारी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस बल भेजा.


इनपुट-आईएएनएस के साथ 


यह भी पढ़ें- BPSC TRE Result 2023 Live: इस दिन जारी होंगे बिहार टीचर भर्ती के नतीजे, जानें कैसे और कहां करें चेक