बगहा : बगहा में कलयुगी पिता पर उसकी बेटी ने गलत काम करने के साथ-साथ मारपीट का गंभीर आरोप लगाया है. लिहाजा पुलिस ने फौरन आरोपी पिता को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


घटना चौतरवा थाना क्षेत्र के कोल्हुआ मेंहदी गांव की है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि सोमवार की रात उसके पिता द्वारा बुरी तरह मारपीट व दुर्व्यवहार की गई. घटना के बाद पीड़ित युवती ने पिता के विरुद्ध चौतरवा थाना में एफआईआर दर्ज कराया लिहाजा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.


इस मामले में बगहा के SDPO कुमार देवेंद्र ने बताया कि चौतरवा थाना अंतर्गत कोल्हुआ चौतरवा पंचायत के मेंहदी गांव के पूर्व वार्ड सदस्य सुदामा साह को 24 अक्टूबर मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया है और आज उसे न्यायिक हिरासत में बगहा जेल भेज दिया है. उन्होंने बताया कि घटना की जांच में पुलिस जुटी हुई है. दर्ज एफआईआर में पीड़ित युवती ने अपने पिता पर आरोप लगाया है कि सोमवार की रात पीड़िता के साथ मारपीट कर लहुलुहान कर दिया इतना ही नहीं कलयुगी पिता ने अपने बेटी के साथ गलत काम करने का असफ़ल प्रयास करते हुए दुर्व्यवहार किया.


बता दें कि पीड़िता का आरोप बेहद गम्भीर है लिहाजा पुलिस ने महिला का न्यायालय में 164 बयान दर्ज करवाने के साथ साथ मेडिकल जांच की प्रक्रिया शुरू किया है. वहीं पुलिस घटना की सतही जांच में जुटी है, क्योंकि दबी जुबान से आरोपी सुदामा साह को गांव के लोगों द्वारा उसके बेटी को पक्ष में लेकर गलत तरीके से फसाने की भी चर्चा है. हालांकि पुलिस अभी पीड़िता के बयान के मुताबिक अनुसंधान कर रही है. 


इनपुट- इमरान अजीजी 


ये भी पढ़िए-  PM Narendra Modi हैं इस पराठे के दीवाने, त्वचा को बनाता है स्वस्थ और चमकदार