मुजफ्फरपुर:Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में साहेबगंज इलाके के चौर में एक छात्र का शव  मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि छात्र रविवार की रात से गायब था. वहीं उसके शरीर पर चाकू के निशान हैं. ऐसे में चाकू गोदकर हत्या की आशंका जताई जा रही है. हालांकि पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. मामला जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दरअसल जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के प्रताप पट्टी के रहने वाले लालबाबू दास का 19 वर्षीय बेटा अंकित कुमार रविवार रात के 11 बजे से अचानक गायब हो गया. परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. सोमवार को करीब 12 बजे एक ग्रामीण ने चौर में शव को देखा. अंकित के परिजनों ने शव की पहचान कर ली. अंकित के शव पर कई निशान थे जिसको देखकर बताया जा रहा है कि चाकू गोदकर उसकी हत्या की गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए में भेज दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.


बताया जा रहा है कि अंकित के पिता दिल्ली में मजदूरी का काम करते हैं. वही अंकित ग्रेजुएशन पार्ट 1 का छात्र है. ग्रामीणों का कहना है युवक की हत्या प्रेम प्रसंग के कारण की गई है और हत्या कर उसके शव को फेंक दिया गया है. पूरे मामले एसडीपीओ सरैया चंदन कुमार ने बताया कि घर से गायब युवक का शव बरामद किया गया है. जिसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रहा है. उन्होंने कहा कि युवक के शव को देखने के बाद चाकू से गोद की हत्या करने की बात सामने आई है. इसके अलावा जो प्रेम प्रसंग के बिंदु पर भी जांच किया जा रहा है. मामले में जो लोग भी दोषी पाए जाएंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी.


इनपुट- मणितोष कुमार


ये भी पढ़ें- Bihar News: एनएच-80 पर बड़े व्यावसायिक वाहन के प्रवेश पर नो एंट्री, यहां देखें वैकल्पिक मार्ग