Muzaffarpur Crime: मुजफ्फरपुर में पंजाब से लाई जा रही लाखों की शराब बरामद, एक पिकअप और कारोबारी गिरफ्तार
Advertisement

Muzaffarpur Crime: मुजफ्फरपुर में पंजाब से लाई जा रही लाखों की शराब बरामद, एक पिकअप और कारोबारी गिरफ्तार

Muzaffarpur Crime: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में उत्पाद विभाग की टीम ने रेड कर एक ट्रक विदेशी शराब के साथ एक शातिर कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है. जबकि शराब को अपलोड करने आए एक पिकअप को भी जब्त किया है.

मुजफ्फरपुर में पंजाब से लाई जा रही लाखों की शराब बरामद

मुजफ्फपुर: Muzaffarpur Crime: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में उत्पाद विभाग की टीम ने रेड कर एक ट्रक विदेशी शराब के साथ एक शातिर कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है. जबकि शराब को अपलोड करने आए एक पिकअप को भी जब्त किया है. गिरफ्तार कारोबारी से पूछताछ की जा रही है. शराब पंजाब से मंगवाई गई थी और उसकी कीमत 11 लाख के करीब बताई जा रही है. पुलिस अन्य कारोबारी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

मुजफ्फरपुर उत्पाद विभाग की टीम को गुप्त सूचना मिली की अहियापुर थाना क्षेत्र में शराब की बड़ी खेप मंगाई जा रही है. गुप्त सूचना के बाद उत्पाद विभाग की विशेष टीम गठित की गई. जिसके बाद अहियापुर थाना क्षेत्र के सलेमपुर में छापेमारी कर एक ट्रक और एक पिकअप को जब्त किया और शराब कारोबारी का दिमाग इतना शातिर था कि शराब के कार्टून को प्लाई के आड़ में छिपा कर रखा हुआ था. 

ट्रक पर 105 पेटी विदेशी शराब को जब्त किया गया है. वहीं मौके से एक शराब कारोबारी की गिरफ्तारी की गई है. जब्त शराब की कीमत 11 लाख आंकी जा रही है. गिरफ्तार शराब कारोबारी की पहचान सोनू कुमार मिठनपुरा थाना क्षेत्र के रूप में हुई है. उसके अन्य साथी कारोबारी की गिरफ्तारी के लिए आगे की करवाई की जा रही है.

पूरे मामले पर उत्पाद सहायक आयुक्त विजय शेखर दुबे ने बताया की गुप्त सूचना मिली थी की शराब की बड़ी खेप मंगाई जा रही है. जिसके बाद एक टीम गठित कर छापेमारी की गई. जिस दौरान एक ट्रक और पिकअप शराब के साथ जब्त की गई और मौके एक सोनू कुमार कारोबारी की भी गिरफ्तारी हुई है.
इनपुट - मणितोष कुमार

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: दिल्ली में होने वाली इंडिया गठबंधन की रैली में JMM करेगी शिरकत, झारखंड में गरमाई सियासत

Trending news