Love Story: इश्क कहां समाज और जाति के बंधन मानता है, कहां इसे उम्र की सीमाओं में बांधा जा सकता है. यह तो केवल और केवल प्रेमियों के अंदर एक ऐसा प्रवाह भरता है कि फिर वह कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाता है. कहां, कब, किससे, क्यों और कैसे किसी का दिल मिल जाए यह तो कोई भी नहीं जानता. ऐसा ही कुछ बिहार के सीतामढ़ी जिले में हुई इस घटना के बाद सबको समझ में आ गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दरअसल सीतामढ़ी में शादीशुदा एक दो बच्चे की मां जब अपने प्रेमी से मिलने महाराष्ट्र से यहां पहुंची तो हंगामा मचा गया. प्रेमी भी उसका हम उम्र नहीं बल्कि उम्र में उससे काफी छोटा है. हंगामा तो तब हुआ जब इस 40-45 साल की अधेड़ उम्र दो बच्चों की मां ने बताया कि वह यहां के एक 25 साल के नौजवान से प्यार करती है और उसके पास ही आई है.


ये भी पढ़ें- सावन के महीने में इन राशि के जातकों पर बरसेगी भोलेनाथ की कृपा, बनेगा दुर्लभ संयोग


अब प्रेम प्रसंग का ये मामला पुलिस तक पहुंच गया है. लड़के ने प्यार तो कर लिया लेकिन अब वह कह रहा है कि उस महिला की उम्र उसके मां के बराबर है. युवक साफ कह रहा है कि मैंने प्यार नहीं किया इसने अपने प्यार के जाल में मुझे फंसाया है. अब पुलिस के लिए इस मामले को सुलझाने में परेशानी आ रही है. 


प्रेमिका अधेड़ महिला है कि मानने को तैयार नहीं है प्रेमी युवक को पाने का जुनून उसके सिर पर ऐसा सवार है कि वह 5 दिन से सीतामढ़ी में ही टिकी हुई है. महिला ने पुलिस में शिकायत की तो पुलिस उसके प्रेमी को खोज लाए. दोनों ने पुलिस के सामने अपनी-अपनी सुनाई. अब पुलिस इसे सुलझाने में लगी हुई है. 


बता दें कि महाराष्ट्र के पुणे की रहनेवाली इस अधेड़ महिला का नाम शिवा है और यहां इस युवक का नाम तौकीर है जिसको वह अपना प्रेमी बताकर उससे मिलने आई है. वह अपने प्रेमी को पाने के लिए पुपरी पहुंची है. बता दें कि तौकीर पुपरी थाने के ही बेदौल गांव का रहनेवाला है. महिला तो उस 25 साल के तौकीर को अपना पति मानने का दावा कर रही है.  वह कह रही है कि तौकीर और वह एक साल से पति-पत्नी की तरह रहते आ रहे हैं. ऐसे में उसे केवल तौकीर चाहिए जिसके साथ उसे रहना है. 
  
शिवा एक नर्सिंग होम में नौकरी करती है. वह पुलिस को बता चुकी है कि नशेड़ी तौकीर को उसने कैसे अच्छा आदमी बनाया. वहीं शिवा को अपनाने से तौकीर के परिजन भी इंकार कर रहे हैं. ऐसे में अब पुलिस इस पूरे मामले का कोई हल निकालने में लगी हुई है.