मुजफ्फरपुर में डॉक्टर को बदमाशों ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2347771

मुजफ्फरपुर में डॉक्टर को बदमाशों ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में ग्रामीण डॉक्टर अपने खेत में काम कर रहा था. इसी दौरान दो बदमाश आए और उसको गोली मार दी. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. आसपास के लोग घायल युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मुजफ्फरपुर में डॉक्टर को बदमाशों ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर के मीनापुर थाना क्षेत्र के फुलबरिया गांव में आज एक व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया गया है. घायल व्यक्ति का नाम नंदू कुमार है, जो एक ग्रामीण चिकित्सक है. वह अपने खेत में काम कर रहा था जब दो बदमाश वहां पहुंचे और उसे गोली मार दी. इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और लोग घटनास्थल पर जमा हो गए.

जानकारी के लिए बता दें कि गोलीबारी की घटना में नंदू कुमार को दो गोलियां लगीं, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया. स्थानीय लोग तुरंत नंदू को इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में लेकर गए, जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी. डीएसपी ईस्ट साहियार अख्तर भी घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने बताया कि यह घटना पैसे के लेनदेन के विवाद के कारण हुई है. पुलिस ने कहा कि वे जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लेंगे.

फुलबरिया गांव के लोग इस घटना से बहुत डरे हुए हैं. गांव के लोग और नंदू कुमार के परिवार वाले न्याय की मांग कर रहे हैं और चाहते हैं कि आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़कर सजा दी जाए. पुलिस ने भी आश्वासन दिया है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा. इस घटना के बाद इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और पुलिस ने इलाके में गश्त बढ़ा दी है ताकि इस तरह की घटनाओं को रोका जा सके. स्थानीय लोग भी पुलिस की मदद कर रहे हैं और किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना पुलिस को दे रहे हैं. मुजफ्फरपुर में इस तरह की घटनाएं अक्सर होती रहती हैं, लेकिन पुलिस का कहना है कि वे अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे और शहर में शांति बनाए रखेंगे. लोग भी पुलिस के साथ मिलकर इस घटना की जांच में सहयोग कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही न्याय मिलेगा.

ये भी पढ़िए- Bihar Weather: सावन में इस दिन से शुरू होगी झमाझम बारिश, उमस भरी गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत

Trending news