मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के मंदिर प्रांगण में खेल रहे नाबालिग बच्ची से छेड़खानी का मामला सामने आया है. जहां मंदिर प्रांगण खेल रही नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर पुजारी ने अपने रूम में ले जाकर छेड़खानी की है. लेकिन बच्ची किसी तरह पुजारी के चंगुल से मुक्त होकर अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना के बारे में सारी जानकारी दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


उसके बाद पीड़ित लड़की के परिजनों ने सकरा थाना में पहुंचकर पुजारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. उसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पुजारी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. वहीं पुलिस ने पीड़िता को बयान दर्ज करने के लिए न्यायालय में प्रस्तुत किया. जहां उसका 164 का बयान न्यायालय में दर्ज हुआ है.


पूरे मामले पर एएसपी पूर्वी शहरियार अख्तर ने बताया कि सकरा थाना क्षेत्र के सरैया गांव में एक मंदिर है. जहां के पुजारी रामदेव पासवान रहते है और मंदिर प्रांगण में ही गांव की एक 12 वर्षीय लड़की खेल रही थी. जिसे पुजारी के द्वारा बहला फुसलाकर अपने कमरे में ले जाया गया और उससे छेड़खानी का प्रयास किया गया. 


यह भी पढ़ें- अगर आप बेरोजगार हैं और कुछ करना चाहते हैं तो आपके लिए है बड़ा मौका, बस खरीदने के लिए सरकार दे रही इतने लाख रुपये


एएसपी पूर्वी शहरियार अख्तर ने आगे बताया कि लड़की किसी तरह पुजारी के चंगुल से बचकर भागी और रात में बच्ची ने सारी घटना अपनी मां पिता को बताया. जिसके बाद अगले दिन उनके द्वारा सकरा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई. जिसमे छेड़खानी और पोक्सो की धारा में कांड दर्ज कर पुजारी को गिरफ्तार कर लिया गया है.


इनपुट - मणितोष कुमार


यह भी पढ़ें- Dhanbad News: धनबाद के पूर्वी टुंडी में पेड़ पर फंदे से लटका मिला युवक का शव, अस्पताल लाने के दौरान मौत