Muzaffarpur: नेताजी के वादों से तंग हुए ग्रामीण, 'रोड नहीं तो वोट नहीं' का लगाया पोस्टर
Advertisement

Muzaffarpur: नेताजी के वादों से तंग हुए ग्रामीण, 'रोड नहीं तो वोट नहीं' का लगाया पोस्टर

Muzaffarpur News in Hindi: मुजफ्फरपुर जिले के सरैया प्रखंड के धनपुरा गांव में पिछले कई वर्षो से सड़क का निर्माण नही हुआ. सड़क निर्माण को लेकर गांव की जनता ने जनप्रतिनिधियों और प्रशासनिक अधिकारियों को कई बार सूचित भी किया.

चुनाव से पहले मुजफ्फरपुर के सरैया प्रखंड के ग्रामीणों का फैसला

मुजफ्फरपुर: Muzaffarpur News in Hindi: मुजफ्फरपुर जिले के सरैया प्रखंड के धनपुरा गांव में पिछले कई वर्षो से सड़क का निर्माण नही हुआ. सड़क निर्माण को लेकर गांव की जनता ने जनप्रतिनिधियों और प्रशासनिक अधिकारियों को कई बार सूचित भी किया. इसके बाद सड़क निर्माण का काम पूरा नहीं हो सका है.  वहीं, नेताओं और अधिकारियों की इसी उदासीनता के चलते ग्रामीणों ने अपनी आवाज़ बुलंद करते हुए एक स्वर में ऐलान कर दिया है कि रोड नही तो वोट नही. यहां की कच्ची और जर्जर सड़क पर ग्रामीणों ने एक बैनर लगा दिया है जिसमे लिखा है कि "रोड नही तो वोट नही.

ग्रामीणों ने दी चेतावनी

2024 लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी तैयारी शुरू हो गई है. वहीं, वैशाली संसदीय क्षेत्र के एक गांव के ग्रामीणों ने एक स्वर में वोट न देने की चेतावनी दी है. दरअसल मुजफ्फरपुर जिले के सरैया प्रखंड के धनपुरा ग्रामवासियों का कहना है कि उनके गांव की सड़क कभी बनी ही नहीं है. इसकी शिकायत उन्होंने कई बार जिला प्रशासन और पीडब्ल्यूडी से की और तमाम जनप्रतिनिधियों से भी सड़क को बनवाने की गुहार लगाई,लेकिन उनकी इस समस्या पर कोई ध्यान नहीं दिया गया. इससे गुस्साए ग्रामीणों ने एक बैनर लगा दिया है, जिसमे लिखा है कि ''सड़क नही बनाओगे तो वोट नही पाओगे. ग्रामीणों का कहना है कि अगर उनके गांव की सड़क नहीं बनी तो वह 2024 के चुनाव में वोट नही करेंगे.

जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने दिया आश्वासन

इस पूरे मामले को लेकर मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन का कहना है कि उनके संज्ञान में यह मामला आया है, लेकिन अभी आदर्श आचार संहिता लागू होने के कारण वह ग्रामीणों के लिए कुछ भी नहीं कर सकते हैं.  चुनाव खत्म होने के बाद वहां सड़क का निर्माण जरूर किया जाएगा. इसको लेकर एसडीओ पश्चिमी को निर्देश भी दे दिए गए हैं. 

(इनपुट: मणितोष कुमार)

Trending news