गोपालगंजः Liquor Ban in Bihar: बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद शराब तस्कर नए- नए हथकंडों से शराब की तस्करी कर रहे हैं. गोपालगंज पुलिस ने गोपालगंज से भारी मात्रा में कच्ची स्प्रिट बरामद किया है. नगर थाना क्षेत्र के नवादा दियारा इलाके में पुलिस ने छापेमारी कर एक पिकअप को जब्त किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इस दौरान पिकअप के अंदर छुपाकर रखी गई लगभग एक हजार लीटर कच्ची स्प्रिट जब्त की गई. पुलिस ने चालक सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नवादा रजोखर गांव निवासी शराब माफिया गुड्डू साह अपने भाई मुकेश साह और नवादा गांव निवासी चालक के साथ मिलकर स्प्रिट की खेप को लेकर दियारा में पहुंचे हैं. 


सूचना के बाद पुलिस की टीम ने छापेमारी करते हुए नवादा दियारा से एक पिकअप को जब्त कर लिया. इस दौरान पिकअप पर सवार चालक दीपक कुमार और मुकेश साह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जबकि आरोपित गुड्डू साह फरार हो गया.


यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में 17 तो राजस्थान में 23 नवंबर को पड़ेंगे वोट, छत्तीसगढ़ में दो चरणों में होगा चुनाव, 5 दिसंबर को आएगा रिजल्ट


सदर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि गुड्डू साह स्प्रिट की खेप को लाकर जिले के विभिन्न जगहों पर सप्लाई करने का कार्य करता है. फरार आरोपित गुड्डू साह महम्मदपुर जहरीली शराब कांड का भी अभियुक्त था जो जमानत पर जेल से निकलने के बाद स्प्रिट की सप्लाई करने का धंधा शुरू कर दिया है. ऐसे में पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चला रही है.
इनपुट- मधेश तिवारी 


यह भी पढ़ें- Caste Census: कांग्रेस ने हाईजैक किया जातीय जनगणना का मुद्दा, अब क्या करेंगे नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव?