पुलिस ने सुलझा ली ससुराल में दामाद की हत्या की गुत्थी, चार गिरफ्तारियों के बाद सामने आया ये खौफनाक सच
Advertisement

पुलिस ने सुलझा ली ससुराल में दामाद की हत्या की गुत्थी, चार गिरफ्तारियों के बाद सामने आया ये खौफनाक सच

नामज़द केस दर्ज होने के बाद चारों हत्यारोपी पुलिस गिरफ्त में हैं. रामनगर SDPO के नेतृत्व में लौकरिया थाना पुलिस ने चार लोगों को हिरासत मे लेकर शुक्रवार को ही पूछताछ करना शुरू किया तो सभी ने बारी-बारी से अपना जुर्म कबूल किया है.

पुलिस ने सुलझा ली ससुराल में दामाद की हत्या की गुत्थी, चार गिरफ्तारियों के बाद सामने आया ये खौफनाक सच

बगहाः ससुराल आए दामाद की हत्या मामले में पुलिस तेजी से कार्रवाई कर रही है. शव मिलने के 24 घंटे के भीतर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ शुरू कर दी गई है. पुलिस की तेज कार्रवाई और तकनीक प्रणाली के मेल से मामले का राजफाश हो गया है. पुलिस सभी आरोपियों के मोबाइल सीडीआर खंगाल रही है. मामले में रामनगर SDPO सत्यनारायण राम ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक की पत्नी ने प्रेम जाल व अवैध संबंध में अपने प्रेमी नरेश राम के साथ मिलकर दिनेश राम की हत्या की और नाटकीय ढंग से शव को पेड़ से लटका दिया था.

पेड़ से लटका मिला था शव
अब नामज़द केस दर्ज होने के बाद चारों हत्यारोपी पुलिस गिरफ्त में हैं. रामनगर SDPO के नेतृत्व में लौकरिया थाना पुलिस ने चार लोगों को हिरासत मे लेकर शुक्रवार को ही पूछताछ करना शुरू किया तो सभी ने बारी-बारी से अपना जुर्म कबूल किया है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को अहले सुबह लौकरिया थाना क्षेत्र के नयागांव रामपुर मलाही टोला निवासी मदनपाल राम के यहां उसके दामाद दिनेश राम का घर से दो सौ मीटर दूरी पर पेड़ से लटका हुआ शव मिला था. 

मामले में हुआ चौंकाने वाला खुलासा
इसकी सूचना पर लौकरिया थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की बारीकी से जांच पड़ताल की. शुक्रवार को ही भैरोगंज ग्राम पकड़ी निवासी मृतक की पत्नी के प्रेमी राजकुमार राम पिता मनीक राम को हिरासत मे ले लिया गया. पूछताछ कर शुक्रवार को ही मृतक दिनेश राम के ससुराल पहुंचकर उसकी पत्नी आभा देवी, सास मीना देवी व साला भुआल राम को हिरासत मे लेकर हत्या मामले में पूछताछ करनी शुरू कर दी गई. इसके बाद चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. खुद मृतक की पत्नी ही पति दिनेश राम हत्याकांड की मास्टरमाइंड निकली. 

इस संबंध में मृतक के ससुराल घटनास्थल का पुनर्निरीक्षण करने पहुंचे रामनगर SDPO सत्यनारायण राम ने बताया कि खटौरी निवासी मृतक दिनेश राम के ससुराल से तीन लोगों और उसकी पत्नी के प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, जिसमें यह खुलासा हुआ है. बता दें कि मृतक दिनेश राम के पिता सूरज राम की ओर से पुलिस को जो आवेदन दिया गया था, उसमें मृतक के पिता ने लड़की के प्रेमी के साथ लड़की की मां और उसके भाई के ऊपर एफआईआर दर्ज कराते हुए हत्या करने का आरोप लगाया गया था. लिहाजा पुलिस ने आधुनिक अनुसंधान कर मामले का खुलासा करते हुए सभी हत्यारोपियों को सलाख़ों के पीछे पहुँचा दिया है.

 

Trending news