सारण:Bihar News: बिहार में इन दिनों रेप के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिल रहा है. ताजा मामला सारण जिला का है. जहां कलयुगी मामा ने अपनी 3 साल की मासूम भांजी के साथ रेप किया है. मासूम के साथ अपनी हवस की प्यास बुझाने वाले कुकर्मी मामा को पुलिस को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बच्ची का इलाज जारी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तीन वर्ष की मासूम के दुष्कर्म
सारण जिला के अवतार नगर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में 15 वर्षीय किशोर मामा ने 3 वर्ष की भांजी के साथ दुष्कर्म किया है. पीड़ित मासूम अपनी मां के साथ नानी घर में आयी थी. चचेरा मामा बच्ची को हर दिन खेलने के लिए अपने साथ घर लाया करता था. घटना शुक्रवार 16 सितंबर की बताई जा रही है. जब वह बच्ची को हर दिन की तरह अपने घर खेलाने के लिए लेकर गया, लेकिन बहुत देर शाम को जब बच्ची अपने घर रोती हुई वापस लौटी. घर आने के बाद मासूम ने अपनी मां से प्राइवेट पार्ट की तरफ इशारा किया. उसे देखकर मां तथा परिजनों के होश उड़ गए. जिसके बाद आनन फानन में बच्ची को गड़खा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.


ये भी पढ़ें- पटना पुलिस ने किया अंतरराष्ट्रीय साइबर फ्रॉड गिरोह का पर्दाफाश, हर महीने करते थे करोड़ों की ठगी


आरोपी गिरफ्तार
निजी अस्पताल में उपचार के बाद बच्ची के परिजन जब मामले की शिकायत करने पुलिस के पास जाने लगे तब आरोपी ने मामले को दबाने की कोशिश की. लेकिन तब तक रेप की बात धीरे धीरे पूरे गांव में फैल गई थी. अंत में पीड़ित लड़की की मां ने अवतार नगर थाना में लिखित प्राथमिकी दर्ज कराई. जिसके बाद लड़की को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया गया है. दूसरी तरफ मामले की शिकायत मिलने के बाद अवतार नगर थाना ने आरोपी को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई कर रही है. 


इनपुट- राकेश सिंह