मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर हाजीपुर मार्ग के फकुली ओपी के स्टेट बोरिंग के पास अहले सुबह शहर के बनारस बैंक चौक से भाई बहन और पत्नी बनारस के काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे. तभी तेज रफ्तार बेकाबू कार डंफर से जाकर टकराई. कार इतनी रफ्तार में थी कि टक्कर के दौरान सारे परखच्चे उड़ गए. बता दें कि इस हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बता दें कि मुजफ्फरपुर जिला के कुढ़नी प्रखंड के फकुली ओपी क्षेत्र के एनएच 22 स्टेट बोरिंग के समीप मुजफ्फरपुर की ओर से पटना की तरफ जा रही सफारी गाड़ी को अज्ञात गाड़ी से टक्कर हो गई. जिससे गाड़ी का परखच्चे उड़ गया और गाड़ी में सवार मिठनपुरा निवासी विक्रम कुमार की मौके पर मौत हो गई. वहीं हिमांशी कुमारी की मौत अस्पताल में हो गई है और गाड़ी चला रहे विक्रम कुमार की पत्नी पुनम कुमारी बुरी तरह घायल है,जिसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है.


बता दें कि विक्रम कुमार अपनी पत्नी पुनम कुमारी व पत्नी की सहेली हिमांशी कुमारी के साथ मुजफ्फरपुर पटना के रास्ते बनारस के काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे. तभी फकुली में दूर्घटना घट गई. फकुली पुलिस आगे की कारवाई में जुट गई है. मृतक विक्रम शहर के देवी मंदिर के समीप स्टेशनरी का दुकान चलाता था और अपनी पत्नी पूनम कुमारी और पत्नी की सहेली के साथ बनारस के काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे. सड़क दुर्घटना में मरने वाले लोगों के घरों में कोहराम मचा हुआ है.


इनपुट- मणितोष कुमार


ये भी पढ़िए- Atiq Ahmad Killed: अतीक हत्याकांड पर बोले जीतन राम मांझी, कहा- 'यूपी मॉडल' से बेहतर है 'बिहार मॉडल'