मुजफ्फरपुर: Bihar News: मुजफ्फरपुर शहर के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के कृष्णा टोली मोहल्ले में दो दिन पहले महिला पर गोलीबारी मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. जानकारी के अनुसार महिला चंद्रकला देवी का बेटा जॉनसन भी अपराधी प्रवृत्ति का बताया जा रहा है. जिससे पुलिस ये संभावना जता रही है कि यह हमला गैंगवार में भी हो सकती है, हालांकि डीएसपी खुद इस मामले की जांच कर रहे हैं. बता दें कि कृष्णा टोली मोहल्ले में बीते 2 दिन पहले एक महिला पर गोलीबारी की गई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला को घर में घुसकर मारी गोली


महिला पर तीन गोली चलाई गई थी. जिसमें 1 गोली महिला के पेट में लगी थी. महिला का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है. महिला की बेटी जाह्नवी ने बताया कि टॉफी नाम के एक व्यक्ति ने घर में घुसकर गोली चलाई थी.घटना को लेकर बताया जा रहा है कि इलाके में दो शातिर टॉफी राय और जॉनसन के बीच में वर्चस्व को लेकर काफी लंबे समय से लड़ाई रहती है और इसी क्रम में एक गुट के द्वारा घायल महिला के घर में घुसकर गोलीबारी किया गया. जिसमे एक गोली महिला को लग गया जिसके बाद वह घायल हो गई.


पुलिस को गैंगवार की आशंका


मामले को लेकर डीएसपी नगर राघव दयाल ने बताया कि गोलीबारी में एक महिला को गोली लगी हुई है और बताया जा रहा है कि महिला हाल में ही जेल से बाहर निकल कर आए एक कुख्यात जॉनसन की मां है. वहीं गोली मारने वाला आरोपी टॉफी राय है. दोनों के बीच लंबे समय से विवाद चलते आ रहा है. पुलिस मामले में परिजन का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.


इनपुट- मणितोष कुमार


ये भी पढ़ें- ललन सिंह के बयान से तेजस्वी हुए नाराज! कार्यक्रम में बुलाने के लिए सीएम नीतीश को करना पड़ा मैसेज