झारखंड: नागफेनी बना टूरिस्ट की पहली पसंद, लेकिन सुरक्षा-खाने पीने का नहीं है इंतजाम

नागफेनी गुमला शहर से 19 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है. नए साल की अवसर पर यहां गुमला, जयपुर, सिमडेगा, रांची के कई शहरों से लोग पिकनिक मनाने आते हैं.

झारखंड: नागफेनी बना टूरिस्ट की पहली पसंद, लेकिन सुरक्षा-खाने पीने का नहीं है इंतजाम
सैलानियों के लिए नागफेनी सबसे आकर्षक केंद्र बना हुआ है.

गुमला: झारखंड के गुमला में सैलानियों के लिए नागफेनी सबसे आकर्षक केंद्र बना हुआ है. यहां की हसीन वादियां सैलानियों को अपनी ओर आकर्षित करती हैं. साथ ही पहाड़ियों के बीच बना डैम आकर्षक केंद्र है. 

नागफेनी गुमला शहर से 19 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है. नए साल की अवसर पर यहां गुमला, जयपुर, सिमडेगा, रांची के कई शहरों से लोग पिकनिक मनाने आते हैं. यहां पिकनिक स्पॉट बहुत ही सुंदर दृश्य है. यहां पर खाने पीने की कोई सुविधा उपलब्ध नहीं है. साथ ही यहां सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं किए गए हैं.

वहीं, यहां घूमने आए लोगों का मानना है कि यह पिकनिक स्पॉट तो बहुत ही सुंदर है. लेकिन यहां कोई दुर्घटना भी हो सकती है. अगर जिला प्रसाशन यहां सुरक्षा व्यवस्था देती तो दूसरे राज्य से भी लोग यहां पिकनिक मनाने पहुंचे. उन्होंने कहा कि सुरक्षा व्यस्वथा नही होने के कारण, यहां लोगों के मन में भय बना रहता है.

इधर, इसकी जानकारी जिले के एसडीपीओ नागेश्वर प्रसाद सिंह को हुई तो, उन्होंने कहा कि की नव वर्ष में हर पिकनिक स्पॉट में सुरक्षा व्यवस्था रहेगी.