नालंदा: नालंदा जिले के छबिलापुर थाना क्षेत्र के कटारी गांव में मछली पकड़ने को लेकर हुए विवाद के बाद एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान 45 वर्षीय जितेंद्र राजवंशी के रूप में हुई है. यह घटना तब हुई जब जितेंद्र राजवंशी अपने 16 वर्षीय बेटे राजा के साथ तालाब से मछली पकड़ रहे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के लिए बता दें कि गांव के सार्वजनिक तालाब से मछली पकड़ने को लेकर कुछ दबंगों से विवाद हो गया. दबंगों ने राजा की पिटाई कर दी, जिससे वह घायल हो गया. इसके बाद जितेंद्र अपने बेटे को लेकर दबंगों के पास पहुंचे और गाली-गलौज करने लगे. इस पर बात और बढ़ गई, जिसके बाद दबंगों ने जितेंद्र राजवंशी की बुरी तरह पिटाई कर दी. पिटाई के बाद गांव वालों ने जितेंद्र को इलाज के लिए राजगीर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.


बता दें कि घटना के बाद आरोपी दबंग गांव छोड़कर फरार हो गए. बेटे राजा ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी. उसने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ तालाब में मछली पकड़ रहा था. तभी गांव के चार-पांच दबंग आए और मछली पकड़ने से रोकने लगे. राजा ने कहा कि तालाब सार्वजनिक है और कोई भी वहां मछली पकड़ सकता है. इस पर दबंगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी.


पिता जितेंद्र ने जब इस घटना के बाद दबंगों से बात करने की कोशिश की, तो उन लोगों ने उनकी भी पिटाई कर दी, जिससे उनकी मौत हो गई. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है और घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. छबिलापुर थानाध्यक्ष मुरली मनोहर आजाद ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक के बेटे से पूछताछ की गई और आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. मछली पकड़ने को लेकर हुए विवाद ने इस हत्या का रूप ले लिया. पुलिस अब आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास कर रही है.


ये भी पढ़िए- Begusarai News: जन्म के 20 घंटे बाद सदर अस्पताल से नवजात चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना