Nalanda News: झोलाछाप डॉक्टर आपको हर गली, नुक्कड़ और चौक चौराहे पर मिल जाएंगे. यह इलाज मरीजों का करते हैं, लेकिन लापरवाही ऐसी होती है कि जान तक चली जाती है. कुछ ऐसा ही मामला बिहार के नालंदा जिले से सामने आया है. यहां पर एक युवक को झोलाछाप डॉक्टर ने इंजेक्शन लगा दिया, जिससे उसकी तबियत और बिगड़ गई. कुछ देर बाद युवक की मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक के परिजनों का आरोप है कि युवक को मामूली सर्दी जुकाम था, जिसके इलाज के लिए वह खुद नूरसराय बाजार से चलकर निजी क्लीनिक पहुंचा था. यहां निजी क्लीनिक में मौजूद झोलाछाप डॉक्टर ने उसे इंजेक्शन लगाया. इंजेक्शन देने के तुरंत बाद ही युवक की हालत बिगड़ गई और देखते ही देखते उसकी मौत हो गई.


युवक बबलू राम की मौत के बाद झोलाछाप डॉक्टर क्लीनिक को बंद कर फरार हो गए. बताया जाता है कि युवक बबलू राम गोडीहा के रहने वाला है और वह नूरसराय बाजार में अपनी निजी दुकान चलाता है.


यह भी पढ़ें:कांग्रेस को बहुत बड़ा झटका, विधायक उमाशंकर अकेला सपा में शामिल


इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर तुरंत पुलिस पहुंची. फिलहाल, पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन कर रही है.


रिपोर्ट: ऋषिकेश


यह भी पढ़ें:Nalanda News: मुखिया बेटे ने खुद के सिर में मारी गोली, जो दिमाग में अटक गई


​यह भी पढ़ें:अभी वो बोल भी तो नहीं पाती थीं! तुमने अपनी हवस का शिकार बना लिया,रुला देनी वाली घटना


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!