लखीसराय: नक्सलियों का तांडव जारी, पुलिस मुखबिरी के चलते 2 लोगों की हत्या

हत्या के बाद नक्सलियों ने घटनास्थल पर पर्चा भी पर्चा छोड़ा है. इसमें लिखा गया है कि पुलिस मुखबिरी के आरोप में मंगल कोड़ा को मृत्यु दंड दिया गया है.

लखीसराय: नक्सलियों का तांडव जारी, पुलिस मुखबिरी के चलते 2 लोगों की हत्या
नक्सलियों ने दो लोगों की हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखीसराय: बिहार के लखीसराय में नक्सलियों का तांडव जारी है. यहां के चानन थाना क्षेत्र के बासकुंड कोड़ासी जंगल में पुलिस मुखबिरी के आरोप में नक्सलियों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी.

दिनदहाड़े दो लोगों की हत्या के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. बता दें कि घटना चानन थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों की है.हत्या के बाद नक्सलियों ने घटनास्थल पर पर्चा भी पर्चा छोड़ा है.

इसमें लिखा गया है कि पुलिस मुखबिरी के आरोप में मंगल कोड़ा को मृत्यु दंड दिया गया है. बता दें कि नक्सलियों ने दिसंबर में 4 लोगों की हत्या का एलान किया था. इसमें से तीन लोगों की अब तक हत्या कर दी गई है.

वहीं, एक के बारे में अफवाह भी फैलाया गया था. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. जबकि ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. 

इधर, वारदात की सूचना मिलते ही फौरन पुलिस टीम मौके पर पहुंची गई. थानाध्यक्ष ने कहा कि कि दोनों शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेजा गया है.