close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: रामविलास पासवान के नॉमिनेशन के दौरान मीडिया पर भड़के नीतीश कुमार

विधानसभा सचिव के कक्ष में नॉमिनेशन की प्रक्रिया चल रही थी उसी वक्त नीतीश कुमार मीडियाकर्मियों पर भड़क गए  

VIDEO: रामविलास पासवान के नॉमिनेशन के दौरान मीडिया पर भड़के नीतीश कुमार
रामविलास पासवान के नॉमिनेशन के दौरान नीतीश कुमार मीडिया पर भड़क गए.

पटनाः एलजेपी प्रमुख रामविलास पासवान ने शुक्रवार को राज्यसभा की सदस्यता के लिए नॉमिनेशन किया. उनके नॉमिनेशन की प्रक्रिया के लिए सीएम नीतीश कुमार भी पहुंचे थे. विधानसभा सचिव के कक्ष में नॉमिनेशन की प्रक्रिया चल रही थी उसी वक्त नीतीश कुमार मीडियाकर्मियों पर भड़क गए.

रामविलास पासवान के नॉमिनेशन के दौरान नीतीश कुमार उनके पास बैठे थे. विधानसभा सचिव के कक्ष में नॉमिनेशन के दौरान काफी भीड़ हो गई थी. वहीं, इस प्रक्रिया को मीडिया के लोग कवर कर रहे थे. लेकिन नीतीश कुमार मीडियाकर्मियों पर अचानक से भड़क गए.

नीतीश कुमार ने मीडिया के लोगों को कहा कि आप सभी लोग मर्यादा का उल्लंघन कर रहे हैं. दरअसल, मीडियाकर्मी प्रक्रिया को कवर करने के दौरान विधानसभा सचिव के पीछे चले गए थे. जिसपर नीतीश कुमार भड़क गए. उन्होंने मीडिया के लोगों से कहा कि आप सभी मर्यादा को भूल गए हैं और आप सचिव के पीठ पर खड़े हो रहे हैं. सचिव के पीठ पर खड़ा होना उचित नहीं है.

वहीं, नीतीश कुमार के इतना कहने के बाद ही वहां खड़े सुरक्षाकर्मी मीडियाकर्मियों से बदसलूकी करने लगे. सचिव के कक्ष से कई मीडियाकर्मियों को धक्का देते हुए बाहर कर दिया गया.

रामविलास पासवान ने राज्यसभा सदस्यता के लिए नॉमिनेशन करा लिया है. उन्होंने विधानसभा सचिव के सामने सारी प्रक्रिया पूरी की. वहीं, इस प्रक्रिया के लिए केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद भी शामिल हुए थे.