बिहार: RJD नेता की फिसली जुबान, CM नीतीश को बताया 'रावण', कहा-'जनता वध करने को तैयार'
Advertisement

बिहार: RJD नेता की फिसली जुबान, CM नीतीश को बताया 'रावण', कहा-'जनता वध करने को तैयार'

मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि विजयदशमी के दिन 12 करोड़ जनता ने संकल्प लिया है, रावण राज्य समाप्त होगा और 10 नवंबर को राम राज्य आएगा. 

मृत्युंजय तिवारी ने सीएम नीतीश कुमार को 'रावण' बताया है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नेताओं द्वारा अपने विरोधियों के लिए जुबानी तरकश से प्रतिदिन शब्दों के तीर से निशाना साधा जा रहा है. इस दौरान कुछ नेताओं की जुबानी भी फिसल जा रही है, जिससे कारण वह विवादित बोल बोलने से नहीं बच पा रहे हैं. इसी सूची में अब आरजेडी प्रवक्ता मृंत्युजय तिवारी का भी नाम शामिल हो गया है.

मृत्युंजय तिवारी केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बयान पर पलटवार करने की कोशिश में अपना आपा खो बैठे और विवादित बयान दे डाला. उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को रावण बता दिया. तिवारी ने कहा कि राक्षस राज और रावण का वध करने के लिए बिहार की जनता तैयार है.

मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि विजयदशमी के दिन 12 करोड़ जनता ने संकल्प लिया है, रावण राज्य समाप्त होगा और 10 नवंबर को राम राज्य आएगा. वहीं, कांग्रेस नेता आनंद माधव ने कहा कि अश्विनी चौबे का भी लगता है समय आ गया है कि वो मार्गदर्शक मंडल में शामिल हो जाएं. जहां तक दुष्टों के खात्में की बात है तो बिहार की जनता ने मन बना लिया है. इस बिहार से गोडसे, गोडसे के रिश्तेदारों और उनके पूरे खानदान का खात्मा होने जा रहा.

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के सीएम नीतीश कुमार पर बयान को लेकर सियासी घमासान मचा है. तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को ऊर्जाहीन और थका बताया था. इसपर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने विवादित बयान दे डाला. दरअसल, जब केंद्रीय मंत्री से सीएम नीतीश कुमार के थकने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कोई थका नहीं है, मधुकैटभ का वध होगा. आज विजयदशमी है.