महाराष्ट्र राजनीति पर नीतीश कुमार ने कहा- 'वो जाने, इससे हमको क्या मतलब'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar595366

महाराष्ट्र राजनीति पर नीतीश कुमार ने कहा- 'वो जाने, इससे हमको क्या मतलब'

लंबे समय से बीजेपी के साथ रही शिवसेना ने विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी से दूरी बना ली है. महाराष्ट्र पर फिलहाल पूरे देश की नजर है आखिरकार वहां किसकी सरकार बनेगी.

 महाराष्ट्र पर फिलहाल पूरे देश की नजर है आखिरकार वहां किसकी सरकार बनेगी.

पटना: महाराष्ट्र की राजनीति में लगातार उठापटक जारी है. लंबे समय से बीजेपी के साथ रही शिवसेना ने विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी से दूरी बना ली है. महाराष्ट्र पर फिलहाल पूरे देश की नजर है आखिरकार वहां किसकी सरकार बनेगी.

वहीं, महाराष्ट्र की राजनीतिक घटनाक्रम पर आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'वो जाने भाई, इसमें हमको क्या मतलब है. साथ ही उन्होंने कहा कि शिवसेना क्या करती है इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता है. 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजभवन में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करने गए थे. जस्टीश संजय करोल ने पटना हाईकोर्ट के चीफ जस्टीश के पद की गोपनीयता की शपथ ली. राज्यपाल फागू चौहाण ने उन्हें पद की शपथ दिलाई.

आपको बता दें कि शिवसेना ने जहां मुख्यमंत्री की मांग के चलते बीजेपी के साथ सरकार बनाने से इनकार कर दिया है वहीं, माना जा रहा है कि शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की मदद से महाराष्ट्र में सरकार बना सकती है.