नीतीश कुमार ने कृषि बिल का किया समर्थन, बोले- यह किसानों के हक में
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar753988

नीतीश कुमार ने कृषि बिल का किया समर्थन, बोले- यह किसानों के हक में

नीतीश कुमार आज कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए कुछ समय के लिए जेडीयू कार्यालय पहुंचे. इस दौरान सीएम पत्रकारों से भी मुखातिब हुए. कृषि बिल पर बात करते हुए सीएम ने कहा कि कृषि बिल किसानों के हक में है.

कृषि बिल पर बात करते हुए सीएम ने कहा कि कृषि बिल किसानों के हक में है. (फाइल फोटो)

पटना: सीएम नीतीश कुमार आज कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए कुछ समय के लिए जेडीयू कार्यालय पहुंचे. इस दौरान सीएम पत्रकारों से भी मुखातिब हुए. कृषि बिल पर बात करते हुए सीएम ने कहा कि कृषि बिल किसानों के हक में है.

उन्होंने कहा कि 2006 में ही पैक्स के द्वारा प्रोक्योरमेंट शुरू किया था और पैक्स को हमलोगों ने विकसित किया इसलिए बिहार की स्थिति अलग है. फिर पैक्स का चुनाव कैसे किया गया और पैक्स के द्वारा अधिकतम अधिप्राप्ति होती है ये सभी जानते हैं. पहले यह कहां होता था?

उन्होंने सवालिया लहजे में कहा यहां अनाज की खरीद का काम कहां होता था. यहां जो काम पहले हुआ उसी रास्ते पर पूरा देश चल पड़ा है. इसके बारे में अनावश्यक गलतफहमी फैलाई जा रही है. ये बिल किसानों के हक में है.

साथ ही सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि विधानसभा चुनाव आने वाला है. ऐसे में मैं अधिक से अधिक लोगों से मिल कर विधानसभा क्षेत्र का फीडबैक लेता हूं. आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से सीएम हर दिन जेडीयू कार्यालय आ रहे हैं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी कर रहे हैं.