CM नीतीश कुमार यमराज और डिप्टी सीएम सुशील मोदी यमराज के मुंशी: कांग्रेस
Advertisement

CM नीतीश कुमार यमराज और डिप्टी सीएम सुशील मोदी यमराज के मुंशी: कांग्रेस

कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने आरोप लगाया कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कुछ नहीं कर रहे हैं और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी दूसरे राज्यों का आंकड़ा पेश कर रहे हैं.

CM नीतीश कुमार यमराज और डिप्टी सीएम सुशील मोदी यमराज के मुंशी: कांग्रेस.

पटना: बिहार में कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर राजनीति गर्म है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार बिहार की नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार पर निशाना साध रहे हैं. इस बीच, अब कांग्रेस भी कोरोना  की स्थिति को लेकर नीतीश सरकार पर हमलावर हो गई है.

कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने आरोप लगाया कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कुछ नहीं कर रहे हैं और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi) दूसरे राज्यों का आंकड़ा पेश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि, स्थिति कोरोना को लेकर ऐसी हो गई है कि, लगता है मुख्यमंत्री यमराज हैं और उपमुख्यमंत्री यमराज के मुंशी हैं.

दरअसल, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड सीट से सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मंगलवार को ट्वीट करके बिहार में कोरोना की स्थिति को लेकर नीतीश सरकार पर निशाना साधा था और उन्होंने आरोप लगाया था कि, बिहार सरकार के सुशासन का पर्दाफाश हो चुका है.

इसके जबाव में सुशील मोदी ने ट्वीट करके पलटवार करते हुए कहा था कि, राहुल गांधी को महाराष्ट्र, राजस्थान समेत कांग्रेस शासित राज्यों की स्थिति को भी देखना चाहिए. सुशील मोदी ने कहा था कि, बिहार सरकार कोरोना को लेकर सतर्क है और स्थिति से निपटने के लिए हरसंभव कोशिश कर रही है, जबिक विपक्ष सिर्फ इस पर राजनीति कर रहा है.