close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नवादाः बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या, चचेरे भाई से था जमीन विवाद

बिहार के नवादा जिले में एक बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. बताया जाता है कि बुजुर्ग को उसके ही रिश्तेदारों ने मारा है.

नवादाः बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या, चचेरे भाई से था जमीन विवाद
नवादा में बुजुर्ग की हत्या कर दी गई.

नवादाः बिहार के नवादा जिले में एक बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. बताया जाता है कि बुजुर्ग को उसके ही रिश्तेदारों ने मारा है. बताया जा रहा है कि मामला जमीन विवाद से जुड़ा है. जिसमें बुजुर्ग की पिटाई की गई और उसकी मौत हो गई.पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है.

घटना नवादा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अकौना बाजार का है. जहां एक परिवार में काफी समय से भूमि विवाद चल रहा था. लेकिन रविवार रात को मामला इतना बढ़ गया कि मारपीट शुरू हो गई और एक बुजुर्ग को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया गया.

खबरों के मुताबिक बुजुर्ग की पिटाई करने वाला उसका ही चचेरा भाई और पोते शामिल थे. बुजुर्ग कैलाश यादव की इतनी पिटाई की गई की उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कैलाश यादव के साथ 10 धुर जमीन का विवाद उसके चचेरे भाई से चल रहा था. जिसपर कोर्ट की ओर से धारा 144 भी लगाई गई थी.

लेकिन रविवार को दबंग भाई कारू यादव, संजय यादव, धर्मेन्द्र यादव, राजू यादव, दीपू यादव तथा रोहित यादव ने विवाद के दौरान कैलाश यादव की पीट-पीट कर हत्या कर दी. यह घटना रात को करीब 9.30 बजे हुई.

मृतक के परिजनों ने बताया कि रात में विवादित जमीन पर निर्माण कार्य चल रहा था. जिसका विरोध किया गया तो विवाद शुरू हो गया और इस बीच मारपीट होने लगी. जिसके बाद कैलाश यादव को पीट-पीट कर मार दिया गया. वहीं, पुलिस अब इस मामले में जांच कर रही है.