close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मेरे रहते BJP-AJSU के रिश्तों में कोई खींचतान नहीं हो सकती है: ओम माथुर

बीजेपी के सह प्रभारी नंद किशोर यादव ने कहा कि उम्मीदवारों के नाम पर आज यानी बुधवार को होने वाली केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में चर्चा होगी. बैठक में तमाम दावेदारों के नाम रखे जाएंगे.

मेरे रहते BJP-AJSU के रिश्तों में कोई खींचतान नहीं हो सकती है: ओम माथुर
ओम माथुर बोले झारखंड में एनडीए एकजुट. (फाइल फोटो)

रांची: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के झारखंड प्रभारी ओम माथुर ने आजसू (AJSU) के साथ रिश्तों पर कहा कि मेरे रहते हुए कोई खींचतान नहीं हो सकती है. दोनों पार्टियों के बीच जल्द सीट शेयरिंग हो जाएगी और उम्मीदवारों के नाम की घोषणा होगी. वहीं, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ ने चक्रधरपुर सीट पर आजसू के दावे को खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि यह बीजेपी की परंपरागत सीट है.

वहीं, बीजेपी के सह प्रभारी नंद किशोर यादव ने कहा कि उम्मीदवारों के नाम पर आज यानी बुधवार को होने वाली केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में चर्चा होगी. बैठक में तमाम दावेदारों के नाम रखे जाएंगे. दिल्ली में गठबंधन के मुद्दे पर भी चर्चा होगी.

लोहरदगा से आजसू उम्मीदवार के 11 नवंबर के नामांकन की घोषणा पर बीजेपी के प्रदेश महामंत्री अनंत ओझा ने कहा कि आपस में बात कर सभी गतिरोध को दूर कर लिया जाएगा. प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण प्रभाकर ने कहा कि कार्यकर्ताओं के नामों पर आज चर्चा होगी. उन्होंने कहा कि आजसू के साथ संवाद जारी है.

वहीं, पूर्व सांसद रविंद्र राय ने कहा कि महागठबंधन के सभी दल सिर्फ अपने परिवार के लिए काम करते हैं. जनता ने मन बन लिया है कि झारखंड में बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी.