सीवान: CSP संचालक के साथ हुई लूटपाट, 1 लाख रुपए लेकर फरार हुए लुटेरे
Advertisement

सीवान: CSP संचालक के साथ हुई लूटपाट, 1 लाख रुपए लेकर फरार हुए लुटेरे

 सीवान जिले के सिसवन थाना क्षेत्र के घुरघाट स्थित सीएसपी संचालक से अपराधियों ने ₹107000 लूट लिए. घटना उस समय घटी जब सीएसपी संचालक पैसा लेकर आ रहा था.

अपराधियो ने हथियार के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सीवान: बिहार के सिवान में एक बार फिर लूट का मामला सामने आया है. यहां अपराधियों ने ₹107000  की लूट की घटना को अंजाम दिया है. जानकारी के अनुसार, सीवान जिले के सिसवन थाना क्षेत्र के घुरघाट स्थित सीएसपी संचालक से अपराधियों ने ₹107000 लूट लिए. 

घटना उस समय घटी जब सीएसपी संचालक सीएससी चलाने के लिए पैसा लेकर आ रहा था. तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने सिसवन थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव के समीप हथियार के बल पर उनके साथ लूट की घटना को अंजाम दे दिया.

वहीं, घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. बता दें कि बिहार में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. राज्य में बढ़ते क्राइम पर विपक्ष लगातार बिहार सरकार पर हमलावार है.

वहीं, आरजेडी सहित तमाम विपक्षी दल बिहार की नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साध रहे हैं. विपक्ष का आरोप है कि राज्य सरकार कानून व्यवस्था पर पूरी से नाकाम साबित हो रही है. साथ ही सरकार आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही है.

इधर, सरकार का कहना है कि पुलिस अपराधियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. साथ ही किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जा रहा है.