बिहार में हुई एक और कोरोना पॉजीटिव मरीज की पुष्टि, गांधीनगर से लौटा था युवक

बिहार में कोरोना पॉजीटिव मरीजों की संख्या अब बढ़कर चार हो गई है. इसमें एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है. जांच में पटना सिटी के 30 साल के युवक में कोरोना की पुष्टि.  यह युवक गुजरात के गांधीनगर से लौटा था.  

बिहार में हुई एक और कोरोना पॉजीटिव मरीज की पुष्टि, गांधीनगर से लौटा था युवक
जांच में पटना सिटी के 30 साल के युवक में कोरोना की पुष्टि हुई है.

पटना: बिहार में कोरोना पॉजीटिव मरीजों की संख्या अब बढ़कर चार हो गई है. इसमें एक व्यक्ति की मौत भी हो चुकी है. जांच में पटना सिटी के 30 साल के युवक में कोरोना की पुष्टि.  यह युवक गुजरात के गांधीनगर से लौटा था.

युवक पहले घर में रहकर पहले अपना इलाज करवा रहा था. 22 मार्च को अचानक तबियत बिगड़ने पर युवक एनएमसीएच पहुंचा जिसके बाद जांच में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. 

आपको बता दें कि बिहार में चार कोरोना पॉजीटिव मरीज आ चुके हैं. वहीं, बिहार में कोरोना संदिग्ध मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. मंगलवार तक बिहार में 909  लोग कोरोना संदिग्ध पाए गए हैं. इन सभी लोगों को सर्विलांस पर लिया गया है. सबसे अधिक कोरोना संदिग्ध मरीजों के मामले गोपालगंज में हैं. इसके बाद पटना दूसरे पायदान पर है. 

मंगलवार को पटना में 100 से अधिक लोगों को सर्विलांस पर लिया गया है. हालांकि तीन पुराने मामले के अलावा अब आज एक और पॉजिटिव केस आया है.  कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए लगातार जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं. इस बीच 373677 लोगों को भारत-नेपाल ट्रांजिट प्वाइंट पर स्कैन किया गया है जिसमें 6 बुद्धिष्ट को सर्विलांस पर रखा गया है. 

वहीं, गया एयरपोर्ट पर 20123 और पटना एयरपोर्ट 1299 लोगों को स्कैन किया गया है और यहां भी 6 यात्री को संदिग्ध माना गया है.