पटना: बाइक सवार सड़क पार कर रहे शख्स को मारी टक्कर, हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar628060

पटना: बाइक सवार सड़क पार कर रहे शख्स को मारी टक्कर, हुई मौत

अनियंत्रित बाइक सवार ने एक व्यक्ति को जोरदार धक्का मार दिया. जिससे सड़क पार कर रहे व्यक्ति की मौत मौके पर ही हो गई जबकि बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. 

 

बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: बिहार के पटना-गया मुख्य सड़क मार्ग एनएच-83 पर अनियंत्रित बाइक सवार ने एक व्यक्ति को जोरदार धक्का मार दिया. जिससे सड़क पार कर रहे व्यक्ति की मौत मौके पर ही हो गई जबकि बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. 

घटना कड़ौना ओपी क्षेत्र के रिलायंस पेट्रोल पम्प के पास की है. घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मृतक शिव बचन राम वाहन मिस्त्री का काम करते थे. जो गाड़ी का पार्ट्स खरीदकर सड़क पार हो रहे थे.

इसी दौरान पटना की ओर से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने जोरदार धक्का मार दिया जिससे शिव बचन मिस्त्री की मौत हो गई. वहीं, बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया. 

आसपास के लोगों ने आनन फानन में दोनों को सदर अस्पताल लाया जहां चिकित्सकों ने बाइक सवार को प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया. मृतक व्यक्ति सिंगोड़ी थाना क्षेत्र के चंडोस का रहने वाला था जबकि घायल बाइक सवार जहानाबाद के राजाबाजार के राजेश कुमार बताया जाता है.