close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार में नहीं रूक रहा हर्ष फायरिंग, बेगूसराय में फिर हुआ हादसा

बिहार में हर्ष फायरिंग पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगाया गया है. जिसके बाद भी आए दिन यहां किसी भी समारोह में हर्ष फायरिंग की जाती है.

बिहार में नहीं रूक रहा हर्ष फायरिंग, बेगूसराय में फिर हुआ हादसा
बेगूसराय में हर्ष फायरिंग में एक युवक को गोली लग गई.

बेगूसरायः बिहार में हर्ष फायरिंग पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगाया गया है. जिसके बाद भी आए दिन यहां किसी भी समारोह में हर्ष फायरिंग की जाती है. साथ ही फायरिंग के दौरान कई बार बड़े हादसे भी होते रहे हैं. हाल ही में एक शादी समारोह में डांसर की मौत हो गई थी. अब ताजा मामला बेगूसराय से है.

बेगूसराय में भी कई बार हर्ष फायरिंग के दौरान हादसा हो चुका है. जिसके बावजूद समाज में कुछ लोग ऐसे हैं जो ऐसे कामों से परहेज नहीं करते हैं. हालांकि, ऐसे लोग समाज में असमाजिक तत्व होते हैं. जो किसी की सुनने से परहेज करते हैं और उन्हें पुलिस का खौफ नहीं होता है.

बेगूसराय के बछवारा थाना क्षेत्र के मजनूपुर नवादा में एक शादी समारोह में हर्ष फायरिंग की गई जिसमें एक युवक को गोली लग गई. गोली युवक के पैर में लगी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

खबरों के अनुसार, पिंटू नाम का युवक अपने घर में बैठा हुआ था. मोहल्ले में शादी समारोह चल रहा था. लेकिन बारात जब दरवाजे पर आई तो कुछ असामाजित तत्वों ने बारात में हर्ष फायरिंग शुरू कर दी. जिससे एक गोली पिंटू के पैर में जाकर लग गई. घायल होने के बाद आनन फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

हालांकि पिंटू अब खतरे से बाहर हो गया है. लेकिन इस घटना के बाद भी पुलिस मौन बैठी हुई है. इस मामले में अब तक किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई है. जिससे स्थानीय लोगों में आक्रोश भी है.