close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दानापुर के मनेर में दो गुटों में झड़प, गोली चलने से एक युवक की मौत

दानापुर में दो गुटों के बीच झड़प में गोली चली, जिसमें एक युवक की मौत हो गई.

दानापुर के मनेर में दो गुटों में झड़प, गोली चलने से एक युवक की मौत
दानापुर में दो गुटों में झड़प में एक युवक की मौत हो गई.

पटनाः राजधानी पटना के निकट दानापुर में दो गुटों के विवाद में गोली चली. जिसमें एक युवक की मौत हो गई. जबकि दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए. वहीं, घटना के बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति है. साथ ही स्थानीय लोगों ने शव के साथ एनएच 30 को जाम कर दिया है.

घटना दानापुर के मनेर थाना क्षेत्र के गोरैया स्थान का है. बताया जा रहा है कि आपसी विवाद को लेकर यहां दो गुटों में जमकर रोड़ेबाजी और गोली चली. इस घटना में 3 युवकों को गोली लगी. जिसमें एक युवक की मौत इलाज के दौरान हो गया. जबकि दो युवक बुरी तरह से घायल हैं. उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

वहीं, मौत के बाद स्थानीय लोगों ने शव के साथ एनएच 30 को जाम कर दिया है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर भी स्थानीय लोगों ने पथराव किया है. भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को भी लाठीचार्ज करनी पड़ी है. इस घटना से इलाके में तनावपूर्ण माहौल बन गया है.

पुलिस ने अभी कुछ भी कहने से इनकार कर रही है. बताया जा रहा है कि शराब माफिया को लेकर पहले भी तनाव हो चुका है. हालांकि खबर यह है कि बच्चों के बीच विवाद शुरू हुआ था और बाद में यह बड़े लोगों के बीच विवाद शुरू हो गया. लेकिन पुरानी रंजीश को लेकर विवाद बढ़ गया.

बताया जा रहा है कि पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि वहां से पुलिस ने 3 गैर लाइसेंसी राइफल जप्त किया है. पुलिस आरोपियों को पकड़ने में लगी है. बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने यहां आगजनी की है. पुलिस छापेमारी कर हथियार बरामद करने में जुटी है. खबर है कि कई जवान भी इस घटना में घायल हुए हैं. हालांकि पुलिस के बयान के बाद ही पूरा मामला साफ होगा.