पाकुड़ः Pakur News: झारखंड के पाकुड़ में एक हृदयविदारक घटना घटी है. जहां कलयुगी पुत्र और पुत्रवधू ने मिलकर गला रेतकर माँ की हत्या कर दी है. घटना हिरणपुर थाना क्षेत्र के मुर्गाडांगा गांव की है. पुलिस ने हत्यारे पुत्र और पुत्रवधू दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि एकमात्र पुत्र होपना टुडू और पत्नी सोलगी मुर्मू ने मिलकर धारदार हथियार से गला काटकर 45 वर्षीय माँ रानी हेम्ब्रम की हत्या कर दिया. हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस सह दलबल घटनास्थल पहुंचकर हत्यारोपी पुत्र और पुत्रवधू को गिरफ्तार कर लिया गया. जहाँ बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर मां की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी और पत्थर से चेहरा कूच दिया. 


हालांकि पुलिस ने आरोपी बेटे और बहू को मौके से गिरफ्तार कर लिया है. मृतक रानी हेम्ब्रम 55 वर्ष की बेटी ढेना टुडू ने बताया कि वो अपनी मां के साथ हिरणपुर हटिया से घर का सामान खरीदने पहुंची थी. घर में खाना खाने के बाद बगल के घर में गई थी. ढेना टुडू ने आगे बताया कि चीख-पुकार सुनकर बाहर आई तो भाई होपना टुडू व भाभी सोलगी सोरेन को मां का गला चाकू से रेतते हुए पाया. 


वहीं जब बार-बार रोकने की प्रयास किया पर भाई नहीं रुका और मां की हत्या कर दी. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि आरोपी बेटा जमीन बंटवारे से नाराज था. इस कारण अक्सर इसे लेकर विवाद हुआ करता था. वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी युवक व उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.
इनपुट- सोहन प्रमाणिक, पाकुड़ 


यह भी पढ़ें- Supaul News: सुपौल के विद्यालय से नौवीं कक्षा की छात्रा गायब, 5 दिन बाद भी नहीं मिला सुराग, मामला दर्ज, जांच शुरू​