Supaul News: सुपौल के विद्यालय से नौवीं कक्षा की छात्रा गायब, 5 दिन बाद भी नहीं मिला सुराग, मामला दर्ज, जांच शुरू
Advertisement

Supaul News: सुपौल के विद्यालय से नौवीं कक्षा की छात्रा गायब, 5 दिन बाद भी नहीं मिला सुराग, मामला दर्ज, जांच शुरू

Supaul Kidnapping News:  सुपौल के राजकीय अंबेडकर 10 प्लस टू अनुसूचित जाति आवासीय विद्यालय से नौवी कक्षा की छात्रा पांच दिनों से लापता है. अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है. परिवार वालों ने इसकी लिखित शिकायत पिपरा थाना में की है.

सुपौल का राजकीय अंबेडकर 10 प्लस टू अनुसूचित जाति आवासीय विद्यालय

सुपौलः Supaul Student Missing: बिहार के सुपौल के पिपरा थाना क्षेत्र के बिशनपुर में अवस्थित राजकीय अंबेडकर 10 प्लस टू अनुसूचित जाति आवासीय विद्यालय से नौवीं की एक छात्रा का अचानक लापता हो जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया गया है कि लापता छात्रा का लगातार पांच दिनों से खोजबीन की जा रही है. लेकिन कहीं भी कोई सुराग छात्रा का नहीं मिल पाया है. जिससे परिवार वाले गहरे सदमे में है. इधर परिवार वालों ने इसकी लिखित शिकायत पिपरा थाना में की है. जिसके बाद पिपरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

घटना के बाद विद्यालय प्रशासन में भी हड़कंप व्याप्त है. छात्रा कहां गई और किस अवस्था में है, जब तक मिल नहीं जाती तब तक कुछ भी कहना मुश्किल है. बताया गया है कि विद्यालय के सीसीटीवी को खंगालने पर छात्रा छत के बलकोनी से उतरते हुए देखी जा रही है. लेकिन उसके बाद छात्रा कहां गई यह पता नहीं चल पा रहा है.

विद्यालय के प्रभारी एचएम संजय कुमार ने कहा कि 07 तारीख को स्कूल में असेंबली के दौरान एक छात्रा कम थी. जिसके बाद पता चला की नौवीं की छात्रा नेहा कुमारी गायब है. जिसके बाद सीसीटीवी को खंगाला गया तो सीसीटीवी में उक्त छात्रा रात को बालकनी से बाउंड्री पार करते हुए दिखाई दे रही है. इसकी जानकारी पुलिस और उच्चाधिकारी को भी दे दी गई है. 

अभिभावक को भी फुटेज दिखाया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि एचएम संजय कुमार ने यह भी बताया कि स्कूल में सुरक्षा मानक में कुछ कमी है. जिसे दुरुस्त करने की जरूरत है. अब सवाल उठता है कि विद्यालय में पढ़ने वाली छात्रा इस तरह विद्यालय से अचानक गायब हो जाए तो सिस्टम पर उंगली उठाना लाजमी हो जाता है. ऐसे में लापता छात्रा की बरामदगी बेहद ही जरूरी है. अब देखना होगा की कब तक लापता छात्रा की बरामदगी हो पाती है.
इनपुट- सुभाष चंद्रा, सुपौल

यह भी पढे़ं- Supaul News: तेज हवा ने लाखों की लागत से बने भवन निर्माण की खोली पोल, उद्घाटन से पहले हुआ क्षतिग्रस्त, जांच की मांग

 

Trending news